पहली मुलाकात में दीपिका कक्कड़ को 'तमीजदार' लगे थे शोएब इब्राहिम, बोलीं- 'टूट गया भ्रम...'
Advertisement
trendingNow12164083

पहली मुलाकात में दीपिका कक्कड़ को 'तमीजदार' लगे थे शोएब इब्राहिम, बोलीं- 'टूट गया भ्रम...'

Shoaib Ibrahim and Dipika Kakar: टेलीविजन की सेलिब्रिटी जोड़ी शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की पहली मुलाकात 'ससुराल सिमर का' के ऑडिशन में हुई थी. दीपिका ने बताया कि पहली मुलाकात में शोएब बहुत ही तमीजदार लगे थे, लेकिन दूसरे ही दिन सारा भ्रम टूट गया था.

दीपिका-शोएब ने याद की पहली मुलाकात

Shoaib Ibrahim and Dipika Kakar: शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. वक्त के साथ दोनों का बॉन्ड और रिश्ता काफी ज्यादा मजबूत है. दीपिका और शोएब दोनों ने ही डेली सोप 'ससुराल सिमर' का से फेम हासिल किया था. इस शो के दौरान ही दोनों करीब आए और फिर शादी कर ली. दोनों का एक बेटा रुहान है. शादी के बाद दीपिका कक्कड़ टेलीविजन की दुनिया से दूर हो गईं, लेकिन अपने व्लॉग्स और रील्स के जरिये वह अपने फैन्स के साथ लगातार बनी रही हैं. दीपिका के व्लॉग्स काफी पॉपुलर होते हैं. उन्होंने अपने हालिया व्लॉग में शोएब के साथ पहली मुलाकात और इंप्रेशन के बारे में बताया है, जो काफी मजेदार भी है.

हालिया व्लॉग में शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) को अपने बेटे रुहान से बात करते हुए देखा गया, जिसमें वह उनकी मां यानी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के साथ पहली मुलाकात का जिक्र कर रहे थे. शोएब ने इस व्लॉग का खुलासा किया कि 13 साल पहले वह पहली बार ससुराल सिमर का के ऑडिशन पर दीपिका कक्कड़ से मिले थे.

निकाह के बाद हसबैंड संग पहली बार नजर आईं सोमी खान, वाइफ को KISS करते दिखे आदिल दुर्रानी

दीपिका ने शुरुआत में शोएब को समझा था 'खड़ूस'
इस पर दीपिका कक्कड़ मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए कहती हैं, ''मुझे तो याद ही नहीं है. आज के दिन फंस गए थे तुम्हारे पापा.'' इसके बाद शोएब इब्राहिम याद करते हैं कि दीपिका ने शुरुआत में उन्हें 'खड़ूस' समझा था. इसका जवाब देते हुए दीपिका कहती हैं, ''परसेप्शन क्या सही था, बेचारे फिरोज भाई कह रहे हैं अच्छा आप साइन हुए हैं.''

'सितारे जमीन के' सेट से आमिर खान और जेनेलिया डिसूजा की PIC वायरल, फैन्स को पसंद आ रही बॉन्डिंग

पहले दिन दिखाई तहजीब, दूसरे दिन तोड़ दिया भ्रम
इसके बाद दीपिका कक्कड़ कहती हैं, ''नहीं उस दिन वाला परसेप्शन ठीक था, क्योंकि बड़े शरीफ लग रहे थे आप. जब आप किसी एक एक्टर के साथ पहली बार कोई सीन ऑडिशन दो तो एक वो वाइब आती है. इन्होंने भी बड़ी तहजीब दिखाई तो बड़े अच्छे लगे थे. मैंने कहा चलो अच्छा है. और मैंने देखा था पहले इनका 'पलकों की छांव में' तो मुझे लगा चलो अच्छी बात है कि कि पहले से जानते भी हैं. फिर ये अच्छा लगा कि डाउन टू अर्थ हैं. सोबर हैं. दूसरे ही दिन सारा भ्रम तोड़ दिया.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

2018 में धर्म बदल दीपिका ने की थी शोएब इब्राहिम से शादी
बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने 2018 में भोपाल में निकाह किया था. दीपिका ने निकाह के लिए अपना धर्म बदला था. उन्होंने अपना नाम बदल के फैजा किया था. 2023 में दीपिका और शोएब एक बेटे के माता-पिता बने. शोएब इब्राहिम से निकाह से पहले दीपिका कक्कड़ ने 2011 में रौनक सैमसन के साथ शादी की थी, लेकिन 2015 में दोनों अलग हो गए थे.

Trending news