दिव्या अग्रवाल ने की इंस्टाग्राम की सफाई, तो उड़ी पति से दूरी की खबरें!
Advertisement
trendingNow12266565

दिव्या अग्रवाल ने की इंस्टाग्राम की सफाई, तो उड़ी पति से दूरी की खबरें!

Divya Agarwal: टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल एक बार फिल्म चर्चाओं में आ गई हैं, जिसके पीछे का कारण है उन्होंने अपने पति अपूर्व पडगांवकर के साथ इंस्टाग्राम से सारी फोटोज हटा दी हैं, जिसके बाद दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं होने के दावे किए जा रहे हैं. 

Divya Agarwal

Divya Agarwal Delete Wedding Photos: टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल की शादी को इस 20 मई को तीन महीने हो गए हैं. शादी के तीन महीने बाद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी पति अपूर्वा पडगांवकर के साथ शेयर की गई सारी फोटोज हटा दी है. यहां तक कि एक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरों से लेकर बर्थडे तक की सभी फोटोज को भी हटा दिया है. 

इस सफाई के बाद एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर महज 83 पोस्ट रह गए हैं. हालांकि, इंस्टाग्राम की सफाई के बाद दिव्या के फैंस काफी हैरान हैं और सोशल मीडिया पर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. साथ ही फैंस ये जानने के लिए काफी बेचेन हो रहे हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों किया? क्या दोनों के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है? इस तरह के कई सवाल फैंस के मन में चल रहे हैं. 

ये है इंस्टा की सफाई या फिर कोई बात?

दिव्या के इस इंस्टाग्राफ सफाई के फैसले के बाद लोग तरह-तरह की अकटलें लगा रहे हैं. हालांकि कुछ भी क्लियर नहीं है. हो सकता है कि एक्ट्रेस ने शादी और पति संग बाकी फोटोज को आर्काइव किया हो या फिर ऐसा करने के पीछे का मकसद सिर्फ इंस्टाग्राम की सफाई हो. लेकिन फिलहाल इस कदम ने फैंस को परेशान कर दिया है. लेकिन इस पर अभी तक एक्ट्रेस का कोई भी बयान नहीं आया है.

'धड़क 2' से लेकर 'भूल भुलैया 3' तक... 'एनिमल' के बाद नेशनल क्रश Triptii Dimri के हाथ लगीं ये बड़ी फिल्में

कुछ दिन पहले रेस्टोरेंट के बाहर हुए थे स्पॉट

दिव्या के इंस्टाग्राम पर अब सबसे पहली पोस्ट 2018 की है जब एक्ट्रेस स्प्लिट्सविला की कंटेस्टेंट थीं. उन्होंने न केवल अपूर्वा के साथ अपनी भी कुछ तस्वीरों हटा दिया है. खास बात है कि कुछ समय पहले दिव्या अपने पति अपूर्व के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई थीं. एक्ट्रेस ने पति के साथ पैपराजी को जमकर पोज भी दिए थे. ऐसे में सोशल मीडिया से फोटोज का इस तरह से हटाना फैंस को बेचैन कर रहा है. 

20 फरवरी को की थी शादी

दिव्या अग्रवाल ने 2022, दिसंबर में अपूर्वा पडगांवकर के साथ सगाई की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसके बाद 2023, दिसंबर में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की घोषणा भी की थी. इसके बाद दोनों इसी साल 20 फरवरी, 2024 को शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं, शादी के तीन महीने होने के बाद एक्ट्रेस के इस कदम से फैंस काफी परेशान हो गए हैं और इसके पीछे का रीजन जाना चाहते हैं. 

Trending news