GHKKPM: 7 साल आगे बढ़ शो की कहानी, सवी के लिए रिश्ते देख रही ईशा; आखिर क्या होने वाला है आगे?
Advertisement
trendingNow12301299

GHKKPM: 7 साल आगे बढ़ शो की कहानी, सवी के लिए रिश्ते देख रही ईशा; आखिर क्या होने वाला है आगे?

GHKKPM Upcoming Episode: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी अब 7 साल आगे बढ़ चुकी हैं. जहां सवी छोटे बच्चों को पढ़ा रही है और ईशा उसके लिए अच्छे-अच्छे रिश्ते देख रही है. 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: हालिया एपिसोड की शुरुआत सवी के होती है, जो छोटे-छोटे बच्चों को पढ़ा रही है. वहीं, दूसरी और ईशा किसी बात लेकर परेशान है, जिसको शांतनु बार-बार आवाज लगाता है, लेकिन ईशा सुनती नहीं, जिसके बाद जब शांतनु ईशा के पास आता है और उसको सवी की आई कह कर बुलाता है तब ईशा अपनी खोई हुई दुनिया से बाहर आती है और सवी को अपनी दुनिया बताती है. 

साथ ही वो शैफाली का इंतजार कर रही है, जो सवी के लिए रिश्तें लेकर आने वाली है, जिसको लेकर शांतनु उससे पूछता है कि क्या उसको लगता है कि शैफाली सवी के लिए सही रिश्ता बताएगी. लेकिन ईशा को शैफाली पर पूरा भरोसा होता है कि वो सवी के लिए एक अच्छा रिश्ता जरूर बताएगी. इतनी देर में कैफे में तेजी आवाज में म्यूजिक बजने लगता है, जिससे ईशा को तकलीफ होती है और शांतनु आवाज कम करवा कर ईशा को संभालता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

ईशा को याद आती है ईशान की मौत 

तेज आवाज की वजह से ईशा को एक बार फिर वही मंजर याद आता है जब सात साल पहले भोसले कॉलेज में भंवर पाटिल ने सवी के शादी करने के लिए ईशान और रीवा की शादी में खूब हंगामा किया था, जिसमें आखिर में ईशान को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा था. वहीं, शांतनु उनको संभालने की कोशिक करते हैं. इसी बीच शैफाली का फोन आता है और वो बाती हैं कि वो एक लड़के को देखने जा रही है, जो सवी के लिए काफी अच्छा हो सकता है. 

कौन हैं गांव की 'तीखी छोरी' शिवानी कुमारी? कभी नहीं थे चप्पल खरीदने तक के पैसे; अब 'बिग बॉस ओटीटी 3' तक खींच लाई किस्मत

लड़के को पसंद आया सवी का प्रोफाइल 

साथ ही शैफाली बातती है कि लड़के का नाम नीरज है, जो स्टॉक मार्केट में काम करता है और उसको सवी की प्रोफाइल पसंद आ गई है. साथ ही वो ईशा के पास भी नीरज का प्रोफाइल भेजती है. ईशा बेटे ईशान को दिया हुआ वादा पूरा करना चाहती हैं. इसी बीच कहानी सवी पर जाती है. इसी बीच सवी के पास ईशा का कॉल आता है, जो सवी को घर बुलाती है और उसको रिश्ते के बारे में उसको बताया. सवी पूछती है कि क्या ईशा ने उसको ये बताया कि वो विधवा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अब क्या होगा आगे? 

इसी बीच सवी को ईशान को याद करती है. साथ ही सवी ईशा और शांतनु के साथ नीरज को देखने के लिए जाती हैं. जहां उनकी नजर उनकी पड़ोसन पर पड़ती है, जिससे उनकी बार-बार लड़ाई होती रहती है. आने वाले एपिसोड में सवी की कहानी 7 साल आगे की है, जहां वो विधवा है और अपने पिछले वक्त को लेकर दुखी रहती हैं, लेकिन जल्द ही उसकी जिदंगी में एक नए शख्स की एंट्री होने वाली है, जिसकी झलक आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगी. 

Trending news