Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: डॉ. सत्या से शादी करने जा रही हैं सई, विराट की हो जाएगी ऐसी हालत! फैंस बोले- अच्छा हुआ!
Advertisement
trendingNow11638535

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: डॉ. सत्या से शादी करने जा रही हैं सई, विराट की हो जाएगी ऐसी हालत! फैंस बोले- अच्छा हुआ!

GHKKPM Spoiler: टीवी सीरील 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai kisikey Pyaar Meiin) में एक नया मोड़ आने वाला है. सई ने डॉ. सत्या से शादी करने का फैसला कर लिया है और यह खबर सुनकर विराट का बुरा हाल होने वाला है. विराट को तड़पता देख फैंस बहुत खुश हैं और इसे कर्मा बुला रहे हैं...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: डॉ. सत्या से शादी करने जा रही हैं सई, विराट की हो जाएगी ऐसी हालत! फैंस बोले- अच्छा हुआ!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: भारत में जितना लोग थिएटर जाकर फिल्में देखना पसंद करते हैं, उतना ही घर पर बैठकर टीवी पर सीरियल्स देखने में दिलचस्पी रखते हैं. स समय टीवी इंडस्ट्री के टॉप रेटेड शोज के बारे में बात करें तो एक नाम 'गुम है किसी के प्यार में' भी होगा. इस सीरियल के मेन किरदार, सई (Sai), विराट (Virat) और पाखी (Pakhi) की कहानी को लोगों ने बहुत पसंद किया है और इसे अच्छी टीआरपी दिलवाई है. इस सीरियल में पुछले कुछ समय में कई बार ऐसा हुआ है कि खराब ट्रैक की वजह से फैंस ने किरदारों को काफी ट्रोल किया है, खासकर विराट को. अब, आने वाले एपिसोड्स में जो होने वाला है उससे विराट का दिल चूर-छोर जाएगा और फैंस इस बात से कहीं न कहीं खुश हैं और इसे विराट का 'कर्मा' बुला रहे हैं. आइए जानते हैं कि GHKKPM में आने वाले एपिसोड में ट्विस्ट क्या होंगे... 

GHKKPM में डॉ. सत्या से शादी कर रही हैं सई

आपको बता दें कि इस शो में सई के ऑपोजिट एक नए किरदार, डॉ. सत्या की एंट्री हो चुकी है जो हर्षद अरोड़ा (Harshad Arora) निभा रहे हैं. सई और डॉ. सत्या के बीच की नोंक-झोंक फैंस को बहुत अच्छी लग रही है को आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि सई डॉ. सत्या से शादी करने को तैयर हो जाती हैं और इस बात से विराट बहुत दुखी हैं. 

विराट की होगी ऐसी हालत! फैंस बोले- अच्छा हुआ!

सीरियल में विराट पाखी को डिवोर्स (Virat Pakhi Divorce) देने के लिए तैयार हो जाता है लेकिन उसे ये नहीं पता है कि पाखी इस बारे में कैसे रिएक्ट करेगी. 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट प्रोमो में यह देखा जा सकता है कि विराट और पाखी के रिश्ते की वजह से अब सई सत्या से शादी कर रही है. सई नहीं चाहती है कि विराट उसकी जिंदगी का हिस्सा हो और जब विराट बात करने की कोशिश भी करता है, तब भी सई उसे इग्नोर कर देती है. 

फैंस को ये ट्विस्ट बहुत पसंद आया है क्योंकि उन्हें लगता है कि पाखी की वजह से विराट ने अब तक जो सई के साथ किया है, ये उन्हीं कर्मों का फल है. फैंस अब सई और सत्या की लव स्टोरी देखने में इंटरेस्टेड हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news