Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: विराट की सारी गलतियों को सई कर देगी माफ, शादी की सालगिरह पर जाएंगे हनीमून

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में विराट आज बड़ी शिद्दत से माफी मांगेगा. वो बार-बार सई से रिक्वेस्ट करेगा कि वो घर छोड़कर ना जाए और सई भी विराट की बात को मान जाएगी.   

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: विराट की सारी गलतियों को सई कर देगी माफ, शादी की सालगिरह पर जाएंगे हनीमून
वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि पाखी को अपनी शादी की सालगिरह याद नहीं रहती और यह बात उसकी सास को बहुत दुख पहुंचाती है. सई वापस लौट कर चौहान निवास आती है. विराट सबके सामने सई के जाने की बात बोलता है, लेकिन घरवाले सई को कहीं भी जाने से मना कर देते हैं. 

विराट करेगा रिक्वेस्ट

आज आप देखेंगे कि सई एक बार फिर विराट को उसके किए का याद दिलाती है. विराट एक बार फिर माफी मांगता है. सई विराट के सामने अपना बैग पैक करती है. विराट सई के आबा को देख इमोशनल हो जाता है. विराट सई से हाथ जोड़कर रिक्वेस्ट करता है कि वो कहीं ना जाए. सई विराट की ये हालत देख इमोशनल हो जाती है. 

मान जाएगी सई

विराट सई को आबा की कसम देता है और कहता है कि वो ये घर छोड़कर ना जाए. विराट की इतनी मिन्नतों के बाद सई मान जाती है. विराट सई को गले से लगा लेता है और सई भी विराट के आंसू पोछती है और यह सब पाखी कमरे के बाहर खड़े होकर देख रही होती है. पाखी को लगता है कि विराट की जिंदगी में अब उसके लिए कोई जगह नहीं है. 

पुलकित लेगा विराट से वादा

सई विराट को कहती है कि वो पुलकित से बात करके मना कर दें कि अब वो उनके साथ नहीं आएगी. विराट पुलकित से कहता है कि वो सई को लेने के लिए ना आए, जिस पर पुलकित विराट को डांटने लग जाता है और कहता है कि वो सई के साथ जबरदस्ती ना करे. सई बताती है कि उसने किसी जोर-जबरदस्ती में आकर माफ नहीं किया है, बल्कि दिल से माफ किया है. यह सुनकर पुलकित खुश हो जाता है और विराट से सई का ख्याल रखने का वादा लेता है. 

हनीमून पर जाएंगे सई और विराट

सई कहती है कि उसे उम्मीद नहीं थी कि विराट को उसके आबा की बरसी भी याद होगी. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट शादी की सालगिरह पर बाहर जाने का प्लान बनाएगा, लेकिन सई से कहने में हिचकिचाएगा. विराट कहता है कि उसके डिपार्टमेंट में एक ट्रिप ऑर्गनाइज किया है, जिसमें अपने पार्टनर के साथ जाना है और वो सई से परमिशन मांगता है. 

यह भी पढ़ें- अर्जुन बिजलानी ने श्वेता तिवारी को बोला चालाक लोमड़ी! राहुल वैद्य को कहा लकड़बग्घा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.