Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: विराट हाथ जोड़कर सई से करेगा मिन्नतें, खुद की जान लेने की कहेगा बात
Advertisement
trendingNow1955392

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: विराट हाथ जोड़कर सई से करेगा मिन्नतें, खुद की जान लेने की कहेगा बात

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) आज सई लौटकर घर आ जाएगी. विराट सई के घर से जाने की बात छेड़ेगा, इस पर सभी घरवाले सई को ऐसा करने से मना कर देते हैं. विराट हाथ जोड़कर सई से मिन्नतें करेगा. 

वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि विराट पाखी को बुरा भला कहता है. सई को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल जाता है और वो चौहान निवास जाने का फैसला लेती है. इस फैसले से विराट बहुत खुश होता है, लेकिन वो बताती है कि वो सिर्फ अपना सामान लेने के लिए चौहान निवास जा रही है. 

  1. सई लौटकर घर आएगी
  2. घरवाले करेंगे सई का स्वागत
  3. विराट सई से करेगा मिन्नतें

पाखी को याद नहीं अपनी शादी की सालगिरह

आज आप देखेंगे कि पाखी एक बार फिर अपने जॉब की बात छेड़ेगी, जिस पर शिवानी उसे ताना देगी. सम्राट की शादी का एक साल पूरा होने पर मानसी इमोशनल हो जाती है और पाखी को अपनी ही शादी की सालगिरह के बारे में याद नहीं रहता. मानसी अपने बेटे की याद में रोने लग जाती है. ऐसे में पाखी कहती है कि अब सम्राट वापस नहीं आएगा. यह सुन सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं. 

सई लौटकर घर आती है

मानसी कहती है कि पाखी अब भी सम्राट को ढूंढ़ सकती है लेकिन पाखी मना कर देती है. इस पर अश्विनी एक बार पाकी को सई और विराट से दूर रहने के लिए कहती है. इतने में सई घर लौटकर आ जाती है. अश्विनी सई को गले से लगाती है. भवानी सई की आरती उतारती है. यह देख सई इमोशनल हो जाती है और  भवानी को गले से लगा लेती है. 

विराट करेगा सई से मिन्नतें

विराट घरवालों के सामने सई के घर से जाने की बात छेड़ देता है. इस पर सई कहती है कि उसे कहीं भी जाने की कोई जल्दी नहीं है. निनाद सई को पुलकित के घर जाने से मना कर देगा. भवानी भी सई को किसी दूसरे के घर जाने से मना कर देती है. विराट कहता है कि वो सई को कहीं भी जाने से नहीं रोकेगा. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट सई से हाथ जोड़कर मिन्नतें करेगा कि वो घर छोड़कर ना जाए. 

यह भी पढ़े- Katrina Kaif ने हाई हील्स में किया भांगड़ा, वीडियो देखकर बन जाएगा दिन!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news