Bigg Boss 18: डाकुओं के खानदान से आते हैं गुणरत्न सदावर्ते, बिग बॉस को भी दिखाई आंख
Advertisement
trendingNow12469789

Bigg Boss 18: डाकुओं के खानदान से आते हैं गुणरत्न सदावर्ते, बिग बॉस को भी दिखाई आंख

Bigg Boss 18 Gunaratna Sadavarte: बिग बॉस 18 में एक कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो बिग बॉस के हर फैसले पर आंख दिखा रहे हैं. ये कोई और नहीं बल्कि गुणरत्न सदावर्ते जो खुद को डाकुओं के खानदान से बताते हैं. चलिए बताते हैं आखिर घर में वह क्यों चर्चा मं हैं.

डाकुओं के खानदान से आते हैं गुणरत्न सदावर्ते

रियलिटी शो 'बिग बॉस-18' में इस वक्त जो सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हैं वो हैं वकील साहब. जो अपनी आवाज, बातों, वकालत, नियम-कायदों को लेकर खूब सुर्खियां बटौर रहे हैं. जी हां, ये कोई और नहीं बल्कि गुणरत्न सदावर्ते हैं जिनका बोलने का अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. चलिए बताते हैं आखिर गुणरत्न सदावर्ते कौन हैं और क्या शो में चल रहा है.

गुणरत्न सदावर्ते की शो में जेल में बंद तेजिंदर सिंह बग्गा के साथ उनकी दोस्ती हो चुकी है. वह उन्हें जेल से बाहर निकालने के लिए धरना तक शो में दे चुके हैं. लेकिन, जब दोस्ती के लिए उन्हें जेल जाने का फरमान सुनाया गया तो वह चिढ़ गए. उन्होंने अपनी बुलंद आवाज में कह दिया कि वह जेल किसी भी कीमत पर नहीं जाएंगे. उन्होंने चिल्लाते हुए घरवालों के सामने ऐलान कर दिया, "अन्याय करने वाले से बड़ा अपराधी अन्याय सहने वाला होता है. मैं इसे नहीं मानूंगा, मैं कोर्ट में भी जज के सामने अपनी दलील पेश करता हूं."

जेल न जाने के लिए गुणरत्न सदावर्ते ने खोला मोर्चा
दरअसल, बिग बॉस के घर में पहले दिन से हेमा शर्मा और तेजिंदर सिंह बग्गा को जेल हुई है. वह अच्छा इंसान बनने के चक्कर में चाहत पांडे की जगह जेल जाने के लिए तैयार हो गए. हालांकि, इन दोनों सदस्यों के जेल जाने के बाद से घरवालों ने दोनों को बाहर निकालने के लिए बिग बॉस से काफी विनती की. आखिरकार, बिग बॉस का दिल भी पिघल गया. उन्होंने कहा, "तेजिंदर सिंह बग्गा और हेमा शर्मा की जेल की अवधि अब समाप्त की जाती है। लेकिन, एक शर्त है कि जेल खाली नहीं रह सकता है। नियमों के अनुसार, उनकी जगह दो लोगों को जेल जाना होगा."

ऐसा हुआ क्या था
बिग बॉस सभी सदस्यों को लिविंग एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहते हैं. बिग बॉस करणवीर मेहरा, अविनाश मिश्रा और ईशा सिंह को एक विशेषाधिकार देते हुए कहते हैं कि आप तीनों को आपसी सहमति से दो लोगों का नाम चुनने हैं जिन्हें जेल में अगले आदेश तक रहना है. तीनों सदस्य चाहत पांडे और गुणरत्न का नाम चुनते हैं. चाहत को जेल जाने से कोई परेशानी नहीं है. लेकिन, जेल जाने के नाम पर गुणरत्न सदावर्ते भड़क जाते हैं. 

बोले- मैं सब दांव-पेंच जानता हूं
इसके बाद उन्हें एक एक घरवाला खूब समझाते हैं लेकिन वह अपनी बात पर अडिग रहे. वह कहते हैं कि मैं क्रांतिकारी आदमी हूं, कानूनी दांव-पेंच खेलना जानता हूं. वह जोर से चिल्लाते हुए कहते हैं, "सरकार मुझसे डरती है."

कहानी अपनों के 'वनवास'की...दशहरा पर 'गदर' मेकर्स लेकर आए नई फिल्म, दिखेगी कलयुग की 'रामायण'

डाकूओं के खानदान से आते हैं
बता दें कि उन्होंने शो के दौरान जिक्र किया था कि वह तिहाड़ जेल भी जा चुके हैं. उन्होंने कहा था, "हम किसी बात की चिंता नहीं करते हैं. हम डाकू के खानदान से आते हैं." वकील के तौर पर वह कई जाने-माने केस भी लड़ चुके हैं. शो में कई बार उन्होंने खुद को मुंबई का मशहूर वकील भी बताया है.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news