Hina Khan Hospitalized: 4 दिनों से अस्पताल में भर्ती हिना खान, तकलीफ में कट रही रातें, बोलीं- 'अब नहीं बची हिम्मत'
Advertisement

Hina Khan Hospitalized: 4 दिनों से अस्पताल में भर्ती हिना खान, तकलीफ में कट रही रातें, बोलीं- 'अब नहीं बची हिम्मत'

Hina Khan के फैंस के लिए बैड न्यूज है. एक्ट्रेस इस वक्त मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं. एक्ट्रेस को तेज बुखार है और वो काफी ज्यादा तकलीफ में है. इस बात की जानकारी हिना खान ने एक पोस्ट में दी. 

 

हिना खान की तबीयत खराब

Hina Khan Hospitalized: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि अक्षरा यानी हिना खान (Hina Khan) के फैंस के लिए बुरी खबर है. एक्ट्रेस को तेज बुखार है और वो बीते चार दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुद शेयर की है. इस खबर के आते ही फैंस एक्ट्रेस की जल्द रिकवरी की दुआ कर रहे हैं.

102-103 डिग्री फीवर
हिना खान ने अस्पताल से दो फोटो शेयर की है. एक फोटो में एक्ट्रेस थर्मामीटर पकड़ी हुई है तो वहीं दूसरी फोटो में वो अस्पताल के बेड पर बैठी नजर आ रही है. थर्मामीटर वाली फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा- 'मुझे बहुत तेज बुखार है और रातें भयानक कट रही हैं. 102 से 103 डिग्री फीवर लगातार है. कम ही नहीं हो रहा.'

fallback

 

नहीं बची हिम्मत
इसके साथ ही हिना खान ने लिखा- 'मुझमें अब हिम्मत नहीं बची है. जो लोग मेरे लिए परेशान हैं उनसे बस इतना कहना चाहती हूं कि जल्द वापस आऊंगी. इंशाअल्लाह.' 

बेड पर बैठी आईं नजर
एक और फोटो में हिना खान अस्पताल के कपड़ों में बेड पर बैठी नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने 'डे 4' लिखा. इस फोटो में एक्ट्रेस के ड्रिप लगी हुई है. हालांकि एक्ट्रेस ने चेहरा कैमरे की तरफ नहीं किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

 

इस फिल्म में आई थीं नजर
हिना खान (Hina Khan) आखिरी बार 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' फिल्म में नजर आई थीं. ये फिल्म अमेरिका में रिलीज हो चुकी है. जिसमें एक्ट्रेस के काम की काफी तारीफ हुई. टेलीविजन के बाद हिना खान फिल्म इंडस्ट्री में गदर मचा रही हैं. अपनी एक्टिंग के अलावा अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस से भी लगातार सुर्खियों में रहती हैं. निजी लाइफ की बात करें तो वो लॉग टाइम से रॉकी जयसवाल को डेट कर रही हैं. आए दिन उनके साथ स्पॉट हो जाती हैं.

 

 

 

Trending news