Hina Khan ने फिर से शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीर, समंदर किनारे दिया बेहतरीन पोज
Advertisement

Hina Khan ने फिर से शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीर, समंदर किनारे दिया बेहतरीन पोज

हिना खान (Hina Khan) आजकल सोशल मीडिया पर मालदीव की फोटो लगातार पोस्ट कर रही हैं. हर दिन हिना अपनी तस्वीरों से धमाल मचाए रहती हैं. हाल ही में हिना खान ने एक बार फिर अपनी फोटो शेयर की है. जिसे देख फैंस आहें भर रहे हैं. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: हिना खान (Hina Khan) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और यहां से वो कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. हिना खान (Hina Khan) ने एक बार अपनी हॉट अदा से इंटरनेट पर आग लगा दी है. पानी में भीगी हिना जिस अदा से कैमरे की तरफ देख रही हैं यकीनन आपको दिल संभालने में मुश्किल हो जाएगी. 

  1. हिना खान ने शेयर की फोटो
  2. मालदीव की तस्वीर की शेयर
  3. पोटो में दिखा दिलकश अंदाज

हिना खान ने शेयर की फोटो

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इन दिनों वो वेकेशन मोड पर हैं मालदीव में समंदर के लहरों के साथ खेलती नजर आ रही हैं. हाल ही में हिना (Hina Khan Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देख आप भी अपना दिल थाम लेंगें. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

 

पहले बनी थीं जलपरी

हिना खान (Hina Khan) इससे पहले मालदीव से ही अपनी बिकिनी की फोटोज भी शेयर कर चुकी हैं. यही नहीं एक बार तो उन्होंने अंडरवाटर फोटोज भी शेयर किए थे. जिस पर फैंस ने उनकी खूब तारीफ की थी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

 

इन टीवी शोज में आ चुकी हैं नजर

हिना खान (Hina Khan) को टीवी पर 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' में अक्षरा के किरदार के लिए खूब याद किया जाता है. इसी सीरियल से उन्‍हें शोहरत मिली थी. पर्दे पर हिना ने नेगेटिव किरदार निभाने से भी परहेज नहीं किया. वह 'कसौटी जिंदगी के 2' में कोमोलिका के किरदार में नजर आईं. 'बिग बॉस 11' में फर्स्‍ट रनरअप बनने के बाद हिना और भी ज्यादा फेमस हो गईं. 

यह भी पढ़ें- लोगों की फोटोज देख दुखी हुआ Sonakshi Sinha का मन? इंस्टाग्राम पर बयां किया दर्द

यह भी पढ़ें- Vilayati Sharaab के नशे में झूमीं Shehnaaz Gill! बीच सड़क करने लगीं डांस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news