Taarak Mehta के फैन हैं! इस अरसे पुरानी PHOTO में अपने फेवरेट को पहचान कर बताइए
Advertisement

Taarak Mehta के फैन हैं! इस अरसे पुरानी PHOTO में अपने फेवरेट को पहचान कर बताइए

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फेमस टीवी शो के कास्ट की पुरानी तस्वीर देखकर आप भी चकरा जाएंगे कि आखिर ये हैं कौन!

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cast Photo: भारतीय टेलीविजन में बीते 14 साल से छाए कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को भला आज कौन नहीं पसंद करता. अगर आप भी इस शो के फैन हैं तो आपके के लिए आज एक खास चैलेंज सामने आया है. शो में बाघा का किरदार निभाने वाले एक्टर तन्मय वेकारिया (Tanmay Vekaria) ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम की एक बेहद पुरानी तस्वीर शेयर की . इस तस्वीर को देखकर कुछ कलाकारों पहचान पाता तो एक बड़ा टास्क बन गया है. 

कौन-कौन है तस्वीर में 

इस तस्वीर में की बात करें तो यहां पर कुछ लोग एक खूबसूरत बीच पर खड़े नजर आ रहे हैं. लेकिन क्या आप पहचान पाए कि इस तस्वीर में बाघा, जेठालाल, बाबूजी और कई ऐसे लोग हैं जो आज आपके फेवरेट कलाकार हैं. ये तस्वीर यह भी बता रही है कि इस शो की टीम एक परिवार की तरह है जो आज सालों बाद भी एक साथ काम कर रही है. ये सभी एक दूसरे की पुरानी यादें किसी फैमिली के सदस्य की तरह संभाल कर रखते है. 

 

 

तस्वीर में कहां हैं बापूजी

इस फोटो की बात करें तो इसमें जेठालाल यानी दिलीप जोशी रेड कलर की टीशर्ट के साथ व्हाइट कलर की पैंट में नजर आ रहे हैं. वहीं बाबूजी यानी अमित भट्ट उनके पीछे खड़े ​हैं. तो बाघा यानी तन्मय सबसे कोने में कैप लगाए दिख रहे हैं. मजे की बात ये है कि खुद तन्यम को अपने फैंस को बताना पड़ रहा है कि वो भी इस तस्वीर में हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए तन्मय वेकारिया ने कैप्शन में लिखा, 'ऑस्ट्रेलिया दौरे की एक और तस्वीर …… में भी पीछे हूं.'

14 साल का ठहाकों का सफर 

गौरतलब है कि सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 14 साल से प्रसारित हो रहा है. शो के रह किरदार को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है. यह शो आए दिन समाज में जागरुकता वाले एपिसोड भी बनाता है और देश के अलग-अलग हिस्सों की संस्कृति को एक ही सोसाइटी में संजोकर पेश करता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news