Imlie Spoiler Alert: झोपड़ी में रात गुजारना पड़ा भारी, इमली पर फिर लगा ये कलंक
Advertisement
trendingNow11082095

Imlie Spoiler Alert: झोपड़ी में रात गुजारना पड़ा भारी, इमली पर फिर लगा ये कलंक

टीवी शो 'इमली' (Imlie) में आदित्य को ढूंढने के लिए इमली निकल पड़ी है. आर्यन भी उसका पूरा साथ दे रहा है. इस बीच दोनों कुछ ऐसा करते हैं जिससे गांववालों को गुस्सा इमली पर फूट पड़ता है. उसे जमकर खरी-खोटी सुनाई जाती है.

इमली

नई दिल्ली: टीवी शो 'इमली' (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि इमली एक बार फिर आदित्य (Aditya) को ढूंढने के लिए निकल गई है और आर्यन (Aryan) उसका साथ दे रहा है. सफर के दौरान बढ़ते तूफान को देख इमली और आर्यन रात को एक झोपड़ी में रुक जाते हैं. अब जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है. 

  1. झोपड़ी में इमली और आर्यन ने गुजारी रात
  2. इमली पर फिर लगा ये कलंक
  3. गांववालों से भिड़ गया आर्यन

इमली और आर्यन ने झोपड़ी में गुजारी रात

झोपड़ी में रात को मजाक-मस्ती के दौरान आर्यन धोखे से इमली (Imlie) के ऊपर सिंदूर फेंक देता है जिससे वह घबरा जाती है और झोपड़ी से बाहर जाने की जिद्द करने लगती है. वह एक डंडे के सहारे झोपड़ी से बाहर निकलने के लिए दीवार पर वह खूब वार करती है लेकिन कर नहीं पाती है. फिर वह थककर नीचे बैठ जाती है. वह आर्यन से आदित्य (Aditya) के बारे में बात करते हुए भावुक हो जाती है. आर्यन, इमली को विश्वास दिलाता है कि दोनों मिलकर आदित्य को ढूंढ लेंगे. आर्यन (Aryan), इमली के कंधे पर सिर रखकर सो जाता है. फिर इमली भी सो जाती है. 

आर्यन ने इमली का भगाया डर

अपर्णा, मीठी को कॉल कर इमली के बारे में पूछती है. वह अपर्णा को बताती है कि इमली, आदित्य को जरूर ढूंढ लेगी. सुबह हो जाती है तो झोपड़ी के बाहर गांव के लोग इकट्ठे हो जाते हैं. लोगों का शोर सुनकर इमली (Imlie)  बहुत घबरा जाती है. वह झोपड़ी से भागने के लिए कहती है लेकिन आर्यन मना कर देता है. वह कहता है कि हम भीड़ का सामना करेंगे.

गांववालों से भिड़ गए आर्यन और इमली

इमली (Imlie) और आर्यन (Aryan) झोपड़ी से बाहर निकलते हैं. लोग इमली पर इल्जाम लगाते हैं कि वह तलाक के बाद दूसरे मर्द के साथ घूम रही है. इमली भड़क जाती है और वह फिर लोगों को जमकर खरी-खोटी सुनाती है. लोग कहते है कि इमली और उसकी मां गांव के लिए कलंक है. लोग गुस्सा होकर इमली (Imlie) पर हमला करने की कोशिश करते हैं तो वह भी डंडा उठा लेती है. इस बीच आर्यन का भी गुस्सा फूट पड़ता है. वह इमली के साथ गावंवालों से भिड़ जाता है. आर्यन कहता है, इमली और उसकी मां के खिलाफ कहने से पहले एक बार सोच लेना. ये लड़की कलंक नहीं बल्किं गांव के लिए चंदन का टीका है. फिर वह गांववालों को बताता है कि इमली ने इतनी कम उम्र में क्या-क्या अपनी मेहनत के चलते हासिल किया और अपने गांव पगडंडिया का नाम ऊंचा किया है.

यह भी पढ़ें- रियल लाइफ में बिल्कुल अलग है इमली की मां मीठी, Photos देख उड़ जाएंगे होश!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news