Indian Idol 13: जल्द टीवी पर दस्तक देगा मशहूर रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13', खतरे में 'अनुपमा'
Advertisement

Indian Idol 13: जल्द टीवी पर दस्तक देगा मशहूर रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13', खतरे में 'अनुपमा'

Indian Idol 13 को लेकर लगातार चर्चा हो रही है. खबरों की मानें तो ये शो जल्द ही टीवी पर दस्तक दे सकता है. यहां तक कि इसके लॉन्च करने की तारीख भी सामने आ गई है.

 

इंडियन आइडल 13 और अनुपमा

Indian Idol 13: कई रियलिटी शोज ऐसे हैं जिनके अगले सीजन का इंतजार फैंस बेसब्री से करते हैं. ऐसा ही एक रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) है. ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये शो जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाला है. लेकिन इतना जरूर है कि टीआरपी के मामले में 'अनुपमा' (Anupama) की बादशाहत को इससे खतरा जरूर हो सकता है.

जल्द देगा दस्तक

TellyChakkar में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार 'इंडियन आइडल' अपने नए सीजन के साथ जल्द ही दस्तक दे सकता है. खबर तो ये भी है अगस्त में इस शो को लॉन्च करने की तैयारियां मेकर्स ने शुरू कर दी हैं. लॉन्च किस तरह से किया जाए इसका प्लान भी बनाया जा रहा है. यहां तक कि जल्द ही 'इंडियन आइडल 13' (Indian Idol 13) के ऑडिशन भी शुरू किए जा सकते हैं. लेकिन इन खबरों पर अभी तक मेकर्स की ओर से कोई भी आधिकारिक मुहर नहीं लगाई गई है.

 

 

ये सितारे थे जज

'इंडियन आइडल 12' को आदित्य नारायण ने होस्ट किया था. वहीं इस शो को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के अलावा विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया ने जज किया था. ऐसे में देखना होगा कि मेकर्स इस टीम को वापस लेकर आते हैं या फिर कुछ नए चेहरों को इस शो में जगह दी जाएगी. 

इस शख्स ने दिया हिंट

खास बात है कि कुछ वक्त पहले 'इंडियन आइडल 12' के विनर पवनदीप राजन ने एक इंटरव्यू में बातों ही बातों में 'इंडियन आइडल 13' के आने की हिंट जरूर दी थी. 

 

 

 

'अनुपमा' को खतरा

'इंडियन आइडल' टीआरपी में हमेशा अच्छी रैंक पर रहता है. ऐसे में 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल की बादशाहत को खतरा जरूर हो सकता है. ये शो फैंस के बीच काफी पॉपुलर है जिसकी वजह से टीआरपी में लगातार ये छाया रहता है. ऐसे में देखना होगा कि इस शो के आने के बाद टीआरपी में 'अनुपमा' का दबदबा बरकरार रहेगा या फिर 'इंडियन आइडल' का नया सीजन इस पर कब्जा जमा लेगा.

 

यह भी पढ़ें- Aashram 3: इन 5 तस्वीरों से 'आग' लगा चुकी हैं पम्मी पहलवान, हॉटनेस देख फैंस के भी छूटे पसीने

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

 

 

Trending news