Indian Idol: इंडियन आइडल के मंच पर Neha Kakkar का गाना सुन Anu Malik ने खुद को मार लिया थप्पड़! सिंगर के पैरों तले खिसकी जमीन
Advertisement

Indian Idol: इंडियन आइडल के मंच पर Neha Kakkar का गाना सुन Anu Malik ने खुद को मार लिया थप्पड़! सिंगर के पैरों तले खिसकी जमीन

Neha Kakkar Audition Video: नेहा कक्कड़ को इंडियन आइडल के ऑडिशन पर अनु मलिक ने खूब खरी-खोटी सुनाई थी. आज वही नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल में जज बन चुकी हैं.

नेहा कक्कड़ और अनु मलिक

Neha Kakkar Indian Idol Audition: सिंगर नेहा कक्कड़ आज जिस कामयाबी के मुकाम पर हैं वह हर कोई जानता है. भारत के सबसे बड़े सिंगिंग शो को जज करने वाली नेहा कक्कड़ कभी उसी शो से बाहर कर दी गई थीं. इतना ही नहीं उनकी परफॉर्मेंस को देखने के बाद अनु मलिक ने तो खुद को थप्पड़ तक मार लिया था. जी हां, ये सुनने में थोड़ा-सा अजीब लग सकता है लेकिन ऐसा ही हुआ था. नेहा कक्कड़ की परफॉर्मेंस पर अनु मलिक गुस्से में लाल हो गए थे. 

नेहा कक्कड़ का इंडियन आइडल परफॉर्मेंस वीडियो वायरल

इंडियन आइडल के सीजन 2 का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में नेहा कक्कड़ परफॉर्म करती दिख रही हैं. नेहा कक्कड़ को वीडियो में 'रिफ्यूजी' फिल्म का 'ऐसा लगता है' गाना गाते देखा जा सकता है. इस गाने को सोनू ने अपनी आवाज दी है और इसका म्यूजिक अनु मलिक ने बनाया है. 

नेहा कक्कड़ और उनके पार्टनर की 'ऐसा लगता है' गाने पर परफॉर्मेंस देखने के बाद अनु मलिक कहते हैं, नेहा कक्कड़...तेरी आवाज सुनकर लगता है अपने मुंह पर मारूं थप्पड़, यार! क्या हो गया है तेरे को... अनु मलिक के मुंह से ऐसे शब्द सुनने के बाद तो नेहा कक्कड़ के पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक जाती है. वहीं नेहा कक्कड़ के टैलेंट और जज्बे की बात करें तो उन्होंने अपनी काबिलियत को शो से बाहर हो जाने के बाद पूरी तरह से साबित किया. वह आज उसी शो की जज हैं, जिससे उन्हें आउट कर दिया गया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news