India's Laughter Champion के विनर का नाम आया सामने, 25 लाख रुपए का मिला इनाम
Advertisement

India's Laughter Champion के विनर का नाम आया सामने, 25 लाख रुपए का मिला इनाम

India's Laughter Champion: टीवी जगत का मशहूर शो कॉमेडी शो 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' को अपना विनर मिल गया है. इस शो के खिताब को दिल्ली के रजत सूद ने अपने नाम किया है. 

 

इंडियाज लाफ्टर चैंपियन

India's Laughter Champion Winner: कॉमेडी शो 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' (India's Laughter Champion) का चैंपियन घोषित हो गया है. 'लाफ्टर के ग्रैंड फिनाले' में टॉप 5 फाइनलिस्ट पहुंचे थे, जिनका नाम है- मुंबई से नितेश शेट्टी, मुंबई से जय विजय सचान, मुंबई से विघ्नेश पांडे, उज्जैन से हिमांशु बावंदर और दिल्ली से रजत सूद. हर तरह के कॉम्पटीशन को पार करते हुए इस शो के खिताब को दिल्ली के रजत सूद ने अपने नाम कर लिया है. कड़े मुकाबले के बीच शो के जज अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन ने टॉप 5 फाइनलिस्ट में से दिल्ली के रजत सूद को 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' की प्रतिष्ठित ट्रॉफी से सम्मानित किया. 

25 लाख का मिला चेक

इतना ही नहीं, सोनी एंटरटेनमेंट चैनल की ओर से रजत सूद को 25 लाख रुपये का चेक दिया गया है. मुंबई के नितेश शेट्टी फर्स्ट रनर-अप और मुंबई से जय विजय सचान और विघ्नेश पांडे को सेकंड रनर अप रहे. हाल ही में फाइनलिस्ट का मनोबल बढ़ाने के लिए फिल्म 'लाइगर' की लीड जोड़ी विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे भी मौजूद रहीं. 

लोगों को पसंद आए रजत

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शेखर सुमन ने कहा कि रजत ने बहुत कड़ा संघर्ष किया है. अपनी कड़ी मेहनत और लगन से अगर उसने यह मुकाबला जीता है, तो वह इसके योग्य है. अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि हमें कई प्रभावशाली कॉमेडियन मिले जिन्होंने कॉमेडी की विविध शैलियों को पेश किया, लेकिन रजत सूद ही थे, जिन्होंने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

विजय भी कर चुके हैं तारीफ

वहीं, विजय देवरकोंडा ने कहा, 'मुझे रजत की बुद्धि और आत्मविश्वास ने काफी प्रेरित किया है. उनकी इस शो में काफी सफल यात्रा है और वास्तव में वह विजेता घोषित होने के योग्य है. 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' के विजेता रजत सूद कहते हैं कि 'जब समारोह शुरू हुआ और मेरे नाम की घोषणा की गई तो मैं अभिभूत था. कुछ ही मिनटों में, मुझे इस तथ्य को आत्मसात करना पड़ा कि मैं जीत गया था. यह जीवन का पहला मौका था जब मैं अपने माता-पिता के सामने परफॉर्म कर रहा था'.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news