Banegi Apni Baat: इस शो में साथ नजर आए थे इरफान खान और आर माधवन, कॉलेज लाइफ पर आधारित थी कहानी
Advertisement
trendingNow12142322

Banegi Apni Baat: इस शो में साथ नजर आए थे इरफान खान और आर माधवन, कॉलेज लाइफ पर आधारित थी कहानी

Tv Show Banegi Apni Baat: 90 के दशक में ऐसे कई टीवी शो बने जिन्होंने दर्शकों के दिल और जेहन में अपनी अलग जगह बनाई. इन्हीं टीवी शो में से एक था इरफान खान और आ माधवन का 'बनेगी अपनी बात', जिसने कई सालों तक दर्शकों के दिलों पर राज किया और आज भी इसको देखा जा सकता है. चलिए बताते हैं कहां?

टीवी शो Banegi Apni Baat में साथ नजर आए थे इरफान और माधवन, दिखाई गई थी कॉलेज लाइफ

Tv Show Banegi Apni Baat: 90 के दशक में आने वाले कई जाने-माने टीवी शो में से एक 'बनेगी अपनी बात' भी था, जिसकी शुरुआत साल 1993 में हुई थी. इस टीवी शो की कहानी कॉलेज लाइफ पर आधारित थी, जिसमें स्टूडेंट्स और प्रोफेसर के बीच की बॉन्डिंग को दर्शकों के सामने बेहद ही सरल और सहज तरीके से पेश किया गया था. शो की कहानी को कई इमोशन्स में ढाल कर पेश किया गया था, जिसमें इश्कबाजी, रोमांस, कॉमेडी और कॉलेज कैंपस को दिखाया गया था. 

शो को दर्शकों का खूब प्यार मिला. शो को खूब देखा जाता था. इस शो में आज के जमाने के कई दिग्गज कलाकार एक साथ अभिनय करते नजर आए थे. टोनी सिंह और सुनील प्रसाद के निर्देशन में बने इस शो में इरफान खान, रोशनी अचरेजा, शेफाली छाया, फिरदौस दादी, सादिया सिद्दीकी, अनीता कंवल, दिव्या सेठ, अचिंत कौर, ऋषभ, वरुण बडोला, राखी टंडन, ऋतुराज सिंह और आर माधवन जैसे कई कलाकार एक साथ नजर आए थे.

fallbackfallback

4 साल में दर्शकों पर छा गया था शो 

शो में सभी के किरदारों को खूब पसंद किया गया था. शो में ज्यादातर किरदारों का कॉलेज से प्रोफेशनल लाइफ में बदलाव दिखाया गया था. साथ ही प्रोफेशनल लाइफ पर भी फोकस किया गया था. ये शो उस दौर में जी टीवी पर आया करता था, जो साल 1997 तक चला था. इस शो ने 4 साल के अंदर ही दर्शकों का अपना आदी बना लिया था. बता दें, इस टीवी सीरियल में इरफान खान ने कुमार नाम के शख्स का किरदार निभाया था, जो एक पिता की भूमिका में नजर आए थे. ये शो आज भी ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर देखा जा सकता है. 

fallback

तीन दिन बाद क्या नया लेकर आने वाले हैं आमिर खान-दर्शील सफारी? नए-नए अवतार में नजर आए मिस्टर परफेक्शनिस्ट

इसी शो की राइटर ने इरफान ने की थी शादी

इरफान खान के ज्यादातर फैंस ये भी नहीं जानते होंगे कि इस शो 'बनेगी अपनी बात' की कहानी सुतापा सिकदर ने लिखी थी, जो आगे जाकर इरफान की जीवन संगिनी बनीं. दोनों ने इस शो के दौरान साल 1995 में एक दूसरे से शादी कर ली थी. दोनों एक बेटा बाबिल खान है, जो आज की डेट में एक जाने-माने चेहरा बन चुका है. बाबिल ने बेहद कम समय में अपने दमदार अभिनय और व्यवहार से इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बना ली है. 

Trending news