दर्द से तड़प रहीं 34 साल की ये हसीना, आंखों का कॉर्निया डैमेज; दिखना हुआ बंद!
Advertisement
trendingNow12346145

दर्द से तड़प रहीं 34 साल की ये हसीना, आंखों का कॉर्निया डैमेज; दिखना हुआ बंद!

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस के साथ ऐसा हादसा हुआ कि उन्हें अचानक दिखना बंद हो गया. उनकी आंखों का कॉर्निया डैमेज हो गया है जिसके बाद वो आंखों पर पट्टी बांधे नजर आईं. एक्ट्रेस का दर्द से हाल बेहाल है.

 

एक्ट्रेस को दिखना हुआ बंद!

Jasmin Bhasin Cornea Damaged: 34 साल की एक हसीना के साथ ऐसा हादसा हो गया है जिसके बाद उन्हें दिखाई देना बंद हो गया है. ये दुर्घटना तब हुई जब एक्ट्रेस ने एक इवेंट में जाने से पहले आईलेंस लगाए. लेकिन अचानक कुछ देर बाद उनकी आंखों में जलन शुरू हो गई और उन्हें दिखाई देना बंद हो गया. आनन-फानन में एक्ट्रेस डॉक्टर के पास पहुंचीं तो पता चला कि उनकी आंखों का कॉर्निया डैमेज हो गया है. फिलहाल एक्ट्रेस की आंखों पर डॉक्टर ने पट्टी बांध दी है और उन्हें अब कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है.

आईलेंस की वजह से हुई दिक्कत
ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) हैं. एक्ट्रेस 17 जुलाई को दिल्ली के एक इवेंट में गई थीं. जहां पर उन्होंने आंखों में आईलेंस पहना. जिसके बाद आंखों में जलन होने लगी और वो दर्द से झटपटाने लगीं. हालांकि वर्क कमिटमेंट की वजह से उन्होंने इवेंट में चश्मा पहना और अपना काम पूरा किया. 

 

 

4-5 दिन लगेंगे 
इसके बाद वो तुरंत डॉक्टर के पास पहुंचीं तो उन्होंने चेक करके बताया कि कॉर्निया डैमेज हो गया है. इसके बाद वो मुंबई आईं और इलाज शुरू करवाया. फिलहाल उनकी आंखों पर डॉक्टर ने पट्टी बांध दी है. लेकिन दर्द इतना ज्यादा है कि उन्हें बिल्कुल भी आराम नहीं मिल पा रहा है और वो सो भी नहीं पा रही हैं. हालांकि डॉक्टर ने कहा है कि 4-5 दिन में वो ठीक हो जाएंगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

पहले से हैं बेहतर

इस खबर ने जैस्मिन के फैंस को परेशान कर दिया था. एक्ट्रेस ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर हेल्थ अपेडट दिया है. एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर एक लेटेस्च फोटो शेयर की है. जिसमें वो गॉगल्स लगाई दिखीं. इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'अब थोड़ा बेहतरीन फील कर रही हूं. आप सभी की ब्लेसिंग्स के लिए शुक्रिया.'

fallback

क्या कपिल शर्मा ने सुमोना चक्रवर्ती को शो से निकाला? एक्ट्रेस ने बता दिया पूरा सच

लॉफ्टर शेफ में दिखी थीं अली गोनी के साथ

इससे पहले जैस्मिन भसीन बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ 'लॉफ्टर शेफ' शो में नजर आई थीं. इस शो में इन दोनों के अलावा अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, करण कुंद्रा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, कश्मीरा शाह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, निया शर्मा और जन्नत जुबैर भी नजर आई थीं. आपको बता दें, जैस्मिन भसीन और अली गोनी लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन दोनों की शादी की चर्चा भी कुछ वक्त है. हालांकि दोनों ये भी कह चुके हैं कि इन दोनों के परिवार वाले रेडी हैं.

Trending news