Kannada Bigg Boss 3 एक्स कंटेस्टेंट Jayashree Ramaiah का घर में मिला शव, फांसी के फंदे से लटक कर दी जान
Advertisement
trendingNow1834980

Kannada Bigg Boss 3 एक्स कंटेस्टेंट Jayashree Ramaiah का घर में मिला शव, फांसी के फंदे से लटक कर दी जान

Kannada Bigg Boss Ex Contestant Jayashree Ramaiah:  कन्नड़ सिनेमा की अभिनेत्री जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) का निधन हो गया है. वो अपने आवास पर मृत पाई गई हैं. 

जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah).

नई दिल्ली: कन्नड़ सिनेमा की अभिनेत्री और कन्नड़ Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) का शव पाया गया है. जयश्री रमैया आज अपने घर में मृत पाई गईं. बताया जा रहा है कि उनका शव फांसी पर लटका मिला है. जयश्री रमैया पिछले काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रही थीं.

कन्नड़ बिग बॉस सीजन 3 की प्रतियोगी थीं

बताया जा रहा है कि बेंगलुरु के संध्या किरण आश्रम में जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) का इलाज चल रहा था. जयश्री रमैया कन्नड़ बिग बॉस सीजन 3 की प्रतियोगी थीं. जयश्री के इस तरह दुनिया से जाने के बाद कन्नड़ फिल्म उद्योग में शोक की लहर है.

fallback

वायरल हो रहा है ट्वीट

खबरों की मानें तो जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) का एक ट्वीट वायरल हो रहा है. ये ट्वीट 22 जुलाई 2020 का है. इसमें लिखा है, ' मैं ये जुनिया छोड़ के जा रही हूं, इस बुरी दुनिया और डिप्रेशन को गुडबाय' (I Quit, Good Bye To This F**King Word and Depression). इस ट्वीट के बाद जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah)  ने लाइव आ कर कहा कि वे जिंदा है और ठीक हैं. फैंस उनकी चिंता न करें. ये वीडियो उन्होंने 26 जुलाई 2020 को पोस्ट किया था. बाद में उन्होंने लाइव वीडियो डिलीट कर दिया था. 

एक्ट्रेस ने की थीं चौकाने वाली बातें

पिछले साल जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) ने फेसबुक पोस्ट के जरिए डिप्रेशन की जानकारी दी थी. उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लाइव सेशन किया और कई चौंकाने वाली बातें बताईं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो डिप्रेशन से लड़ रही हैं. इसके साथ ही इसने इच्छा-मत्यु की बात भी की थी. बता दें, काफी समय से जैयश्री के पास काम नहीं था, जिसकी वजह से वे काफी परेशान थीं. अपने करीबियों और दोस्तों से भी उन्होंने अपनी परेशानी का जिक्र किया था.

ये भी पढ़ें: Ram Gopal Verma का बड़ा बयान, जानिए खुद को क्यों बताया Dawood Ibrahim का अहसानमंद 

Video

 

Trending news