'कहानी घर घर की' एक्ट्रेस सुरभि तिवारी फ्रॉड का शिकार, राम लला के दर्शन करने जा रही थीं अयोध्या
Advertisement
trendingNow12145327

'कहानी घर घर की' एक्ट्रेस सुरभि तिवारी फ्रॉड का शिकार, राम लला के दर्शन करने जा रही थीं अयोध्या

कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुकीं सुरभि तिवारी साइबर फ्रॉड का शिकार हो गई हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि होटल बुकिंग के दौरान वो इस चपेट में आ गईं. एक्ट्रेस अयोध्या जाने के लिए होटल बुक कर रही थीं. 

सुरभि तिवारी

Surbhi Tiwari Faces Cyber Fraud: 'कहानी घर घर' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सुरभि तिवारी (Surbhi Tiwari) से जुड़ी बड़ी खबर है. एक्ट्रेस राम लला के दर्शन करने के लिए अयोध्या जा रही थीं. जिसके लिए एक्ट्रेस ने ऑनलाइन होटल बुक किया था. लेकिन बाद में पेमेंट के दौरान एक्ट्रेस को पता चला कि उनके साथ फ्रॉड हुआ है.

कैसे हुआ फ्रॉड?
प्रेस जर्नल को दिए इंटरव्यू में सुरभि तिवारी ने अपने साथ हुए साइबर क्राइम के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने कहा- 'ऑनलाइन धर्मशाला का नंबर मिला था. इस धर्मशाला से जुड़े पर्सन से व्हाट्सअप ऐप के जरिए रूम बुक करने की बात हुई और रूम की तस्वीरें भेजने को कहा. जिसके बाद कमरा बुक कर दिया. इसके बाद धर्मशाला के पर्सन ने उन्हें अपना गूगल पे नंबर शेयर किया और मैंने 2500 रुपये ट्रांसफर किए.' 

 

 

टेक्निकल इशू का बनाया बहाना 
'इसके बाद उसने सिक्योरिटी डिपॉटिज करने को कहा. एक और सेम अमाउंट ट्रांसफर किया. जब मैंने उससे रजिस्ट्रेशन नंबर मांगा तो वो टेक्निकल इशू का बहाना बनाने लगा. इसके बाद सुरभि ने उससे कहा कि वो पैसे वापस कर दें और वो दोबारा एक साथ पेमेंट कर देंगी.'

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें उस पर तब शक हुआ जब उसने किसी और से बात कराई और कहा कि वो अकाउंटेंट है. इसके साथ ही बारकोड शेयर किया. इतने में उसने मुझसे जो भी व्हाट्सअप पर बात हुई थी सारे मैसेज डिलीट कर दिए. हालांकि एक्ट्रेस के और पैसे जाने से बच गए क्योंकि वो जीपे किसी और फोन में यूज करती हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IWMBuzz (@iwmbuzz)

 

29 फरवरी को हुआ था हादसा
सुरभि के साथ ये हादसा 29 फरवरी को हुआ था. एक्ट्रेस ने लोकल मीडिया के जरिए इस ऑनलाइन धर्मशाला के बारे में पता करने की कोशिश लेकिन पता चला कि इस तरह का कुछ भी नहीं है. इस मामले में एक मार्च को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई. आपको बता दें, टीवी एक्ट्रेस सुरभि तिवारी कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. इन शोज में 'शगुन', 'एक रिश्ता साझेदारी का', 'झांसी की रानी', 'कुमकुम प्यारा सा बंधन', 'अगले जनम मोहे बिटिया की कीजो' और 'कहीं किसी रोज' शामिल है.

 

Trending news