Tv Actress: महीना भर पुरानी भी नहीं हुई एक्ट्रेस की शादी, न ही जा पाई हनीमून पर, बन गई नागिन इच्छाधारी
Advertisement

Tv Actress: महीना भर पुरानी भी नहीं हुई एक्ट्रेस की शादी, न ही जा पाई हनीमून पर, बन गई नागिन इच्छाधारी

Kamna Pathak: कामना पाठक टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में हैं. सीरियल हप्पू की उलटन पलटन में वह नौ बच्चो की दबंग मां के रूप में आती हैं. हाल में कामना ने विवाह किया और जल्दी से सैट पर लौट आईं. अब वह एक बेहद रोमांचक इच्छाधारी नागिन के रूप में दिखेंगी. यह नागिन डराएगी नहीं, बल्कि हसांएगी.

 

Tv Actress: महीना भर पुरानी भी नहीं हुई एक्ट्रेस की शादी, न ही जा पाई हनीमून पर, बन गई नागिन इच्छाधारी

Kamna Pathak Wedding: चर्चित टीवी धारावाहिक हप्पू की उलटन पलटन की एक्ट्रेस कामना पाठक की शादी को अभी महीना भी नहीं हुआ है. उन्हें शादी के लिए शो से 15 दिन की छुट्टी मिली थी और इतने कम समय में रीति-रिवाजों से शादी करके वह हनीमून पर भी नहीं जा सकीं. तमाम समारोहों के बाद वह अंततः फिर से शूटिंग पर लौट आईं. दबंग दुल्हनिया राजेश के नाम से मशहूर कामना अब सीरियल के आने वाले एपिसोड्स में एक बेहद रोचक रोल में दिखने वाली हैं. वह अपने पति हप्पू को बचाने के लिए इच्छाधारी नागिन का रूप धरेंगी. इन एपिसोड्स की शूटिंग हाल में खत्म हुई है.

नागिन के अंडों का ऑमलेट
सीरियल के आगे की कहानी में हप्पू गलती से एक नागिन के अंडों का ऑमलेट बनाकर खा लेता है और बदला लेने के लिए वह नागिन हप्पू के पीछे लग जाती है. हप्पू को बचाने के लिए राजेश नागिन का रूप बना लेती है. कामना पाठक के अनुसार यह कहानी दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देगी. इसकी शूटिंग करने में मुझे भी बहुत मजा आया. मैं हमेशा से ही पर्दे पर नागिन का किरदार निभाना चाहती थी. उन्होंने कहा कि यह रोल करते हुए मैं बहुत उत्सुक थी. मैंने क्रिएटिव टीम से पूछा कि क्या मुझे नागिन डांस करने मिलेगा? तब कामना को पता चला कि इस नागिन के लिये एक फाइट सीक्वेंस भी रखा गया है.

नगीना से नागिन तक
कामना की मानें तो बॉलीवुड और टेलीविजन में इच्छाधारी नागिन ऐसा किरदार है, जिसे हर एक्ट्रेस अपने करियर में कम से कम एक बार जरूर निभाना चाहती है. मैंने जब श्रीदेवी को फिल्म नगीना में नागिन के रूप में देखा था, तभी से नागिन का रोल करना चाहती थी. उन्होंने बताया कि नागिन के रूप में ढलने के लिए जरूरी कॉस्ट्यूम और एसेसरीज पहनने और मेकअप पूरा करने में पूरे दो घंटे लगे. उन्होंने बताया कि मैंने अपनी फैमिली को नागिन लुक वाली तस्वीरें भेजी और सबके रिएक्शन्स बेहद मजेदार थे. हप्पू की उलटन पलटन सोमवार से शुक्रवार रात दस बजे एंडटीवी पर प्रसारित होता है. कामना पाठक में बेहद लोकप्रिय हैं. वह शो में नौ बच्चों की मां का किरदार निभा रही हैं. बीती आठ दिसंबर को उन्होंने अपने एक्टर बॉयफ्रेंड संदीप श्रीधर के साथ मराठी रीति-रिवाजों से शादी की.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news