उस एक फैसले ने कपिल शर्मा को कर दिया था 'कंगाल', एक झटके में खाली हो गया था बैंक अकाउंट
Advertisement
trendingNow12487167

उस एक फैसले ने कपिल शर्मा को कर दिया था 'कंगाल', एक झटके में खाली हो गया था बैंक अकाउंट

Kapil Sharma ने हाल में अपने  लाइफ के उस वक्त के बारे में बात की जब उनके पास बिल्कुल भी पैसा नहीं बचा था. एक्टर ने कहा कि उस वक्त वाइफ गिन्नी ने उन्हें संभाला. इसके बाद वो डिप्रेशन में चले गए थे.

कपिल शर्मा

Kapil Sharma Bankcrupt: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी लाइफ में अच्छा और बुरा दोनों वक्त देखा है. लेकिन इनकी जिंदगी में ऐसा वक्त भी आया कि सब कुछ जीरो हो गया. इस बात का जिक्र कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में किया. साथ ही ये भी बताया कि इस मुश्किल दौर में वो डिप्रेशन में चले गए थे.

मैं पागल हो गया था
कपिल शर्मा ने फील इन योर सोल पॉडकास्ट में बात की. इस दौरान एक्टर ने कहा- 'मैं पागल हो गया था. मैंने सोचा दो फिल्मों को प्रोड्यूस करूं क्योंकि मेरे पास पैसा है. मुझे ये लगा कि प्रोड्यूसर का काम सिर्फ फिल्म में पैसा लगाना ही होता है. लेकिन जब दो फिल्मों में पैसा लगा दिया तो प्रोड्यूसर का मतलब समझ आया.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

'सिंघम अगेन' के प्रमोशन में बिजी 'बड़े मियां छोटे मियां', इस एक्टर को बॉलीवुड का 'टॉम क्रूज' कहते हैं टाइगर

बैंक बैलेंस हो गया जीरो
कपिल ने आगे कहा कि 'मैंने फिल्मों में खूब सारा पैसा लगाया है. जिसकी वजह से मेरा बैंक बैलेंस जीरो हो गया. उस वक्त मैं डिप्रेशन में चला गया था. तब गिन्नी ने मुझे संभाला. मैं अपनी गलती से सीख चुका हूं. दोबारा नहीं करूंगा. मुझे लगता है कि यंगस्टर्स को अगर कुछ शुरू करना है तो वो पहले उसके बारे में अच्छी तरह से जान लें. उसके बाद कदम रखें. मैं उन्हें ये लाइफ लैसन दे रहा हूं.'

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

सामाजिक कुरीति का शिकार हुईं इस सुपरस्टार की वाइफ, शादी के 20 साल बाद भी परिवार नहीं मानता घर का हिस्सा

'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' का दूसरा सीजन
कपिल शर्मा इन दिनों नेटफ्लिक्स में अपने शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' के दूसरे सीजन लेकर हाल ही में लौटे हैं. इस शो का पहला सीजन महज कुछ एपिसोड का था. ऐसे में दूसरे सीजन से फैंस की काफी उम्मीदे हैं. इस सीरीज में कपिल के अलावा उनके दोस्त सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा भी है. इससे पहले कपिल सोनी पर अपना शो टेलीकास्ट करते थे. 

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.   

 

 

Trending news