करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश संग ब्रेकअप की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'ये कल्पना...'
Advertisement
trendingNow12311589

करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश संग ब्रेकअप की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'ये कल्पना...'

Karan Kundrra and Tejasswi Prakash: करण कुंद्रा ने फाइनली तेजस्वी प्रकाश संग ब्रेकअप की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ दी है. करण कुंद्रा का कहना है कि 'ये कल्पना अपने चरम पर है...'

तेजस्वी प्रकाश  और करण कुंद्रा

Karan Kundrra on Breakup Rumors: बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की क्यूट रोमांटिक कैमेस्ट्री ऑडियंस को खूब पसंद आई थी. रिएलिटी शो के खत्म होने के 3 साल बाद भी तेजस्वी और करण कुंद्रा लव रिलेशनशिप शेयर करते हैं और अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं. लेकिन बीते कुछ समय से ऐसी अफवाहें फैंल रही हैं कि तेजस्वी और करण कुंद्रा का रिश्ता टूट गया है. हालांकि फैंस को टेंशन लेने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है, क्योंकि करण और  तेजस्वी साथ हैं. और इन ब्रेकअप की अफवाहों पर करण कुंद्रा ने अपनी चुप्पी तोड़ रिएक्शन भी दिया है. 

ब्रेकअप की अफवाहों पर करण कुंद्रा

करण कुंद्रा ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की है. जहां करण ने तजस्वी प्रकाश संग ब्रेकअप की अफवाहों पर रिएक्ट किया. एक्टर ने ब्रेकअप और अलग होने की बातों को नकारते हुए कहा- 'ये इमेजिनेशन अपनी पीक पर है.' करण कुंद्रा का ब्रेकअप की अफवाहों पर रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

लंदन में वेकेशन मना रहे तेजस्वी-करण

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच बीते दिन इंस्टाग्राम पर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने लंदन वेकेशन की फोटोज पोस्ट की हैं. फोटोज में तेजस्वी और करण एक दूसरे पर लंदन की खूबसूरती के बीच रोमांटिक होते दिखाई दे रहे हैं. वेकेशन की फोटोज के साथ कपल ने अपने पोस्ट पर लिखा- 'करण: मैं इसकी सबसे अच्छी तस्वीर लेता हूं. तेजस्वी: प्यार की पहचान है. अपना फेवरेट कैप्शन चुनें...'

नहीं हुआ तेजस्वी-करण का ब्रेकअप, रोमांटिक वेकेशन कर रहे एंजॉय; दोस्त ने बताया क्या है सच?

कुछ दिन पहले भी उड़ी थीं ब्रेकअप की अफवाह

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के ब्रेकअप की अफवाहें कुछ दिनों पहले भी सामने आई थी. जब सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो गया था. तो वहीं अब एक रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया था कि करण और तेजस्वी के ब्रेकअप को एक महीने से ज्यादा हो गया है. हालांकि यह दावे रिपोर्ट में सूत्रों के माध्यम से किए गए थे. लेकिन करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनके ब्रेकअप की अफवाहें एकदम गलत थीं. 

माथे पर चंदन, गले में रुद्राक्ष...भक्ति में लीन सोनू निगम ने केदारनाथ-बद्रीनाथ धाम के किए दर्शन; फोटोज शेयर कर लिखा नोट 

Trending news