बिकिनी पहनकर साथ पानी में चलने का न्यौता दे रहीं कविता कौशिक! वीडियो ने लगाई आग
X

बिकिनी पहनकर साथ पानी में चलने का न्यौता दे रहीं कविता कौशिक! वीडियो ने लगाई आग

कविता कौशिक अपने सामने से जाली हटाती हैं और कैमरा को देखकर कहती हैं कि चल.. पानी में चलते हैं. कैमरा उन्हें फॉलो करता है.

बिकिनी पहनकर साथ पानी में चलने का न्यौता दे रहीं कविता कौशिक! वीडियो ने लगाई आग

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. FIR फेम एक्ट्रेस योग के जरिए खुद को फिट रखती हैं और आए दिन अपनी बिकिनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनका एक ताजा वीडियो सामने आया है जिसमें वह कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं.

बिकिनी में फ्लॉन्ट किया फिगर
इस वीडियो में कविता कौशिक (Kavita Kaushik) अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई पड़ रही हैं. वीडियो में वह बिकिनी पहनकर बिस्तर पर लेटी नजर आ रही हैं और यलो एंड ब्लैक बिकिनी में वह बहुत हसीन लग रही हैं. इसके बाद वह अपने सामने से जाली हटाती हैं और कैमरा को देखकर कहती हैं कि चल.. पानी में चलते हैं. कैमरा उन्हें फॉलो करता है.

कातिलाना अंदाज में आईं नजर
इसके बाद एक खूबसूरत नजारा सामने दिखाई पड़ता है लेकिन वीडियो बीच में ही खत्म हो जाता है. वीडियो को शेयर करते हुए कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने लिखा, 'क्योंकि आज संडे है.' लाखों लोगों ने इस फोटो को लाइक किया है और कॉमेंट सेक्शन में ढेरों लोगों ने इस लोकेशन का नाम पूछा है जहां पर कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने ये वीडियो रिकॉर्ड किया है.

बिग बॉस में हुआ था झगड़ा
वर्क फ्रंट की बात करें तो कविता कौशिक (Kavita Kaushik) FIR और 'Left Right Left' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कविता (Kavita Kaushik) बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) में नजर आई थीं. अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ उनके पुराने रिश्तों को लेकर काफी ज्यादा विवाद हुआ था और बाद में कविता (Kavita Kaushik) शो से बाहर हो गई थीं.

इसे भी पढ़ें: कब होंगे DeepVeer के बच्चे, क्या रखेंगे नाम, लड़का या लड़की? टीवी पर सब बता बैठे Ranveer Singh

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news