Kaun Banega Crorepati: बीवी और मां के बीच सैंडविच बना ये केबीसी कंटेस्टेंट, अमिताभ ने पूछे सवाल तो जोड़ लिए हाथ
Advertisement

Kaun Banega Crorepati: बीवी और मां के बीच सैंडविच बना ये केबीसी कंटेस्टेंट, अमिताभ ने पूछे सवाल तो जोड़ लिए हाथ

Kaun Banega Crorepati में हाल ही में एक कंटेस्टेंट आए जो मां और बीवी के झगड़े से परेशान दिखा. अमिताभ के ज्यादा सवाल पूछने पर उस शख्स ने हाथ जोड़ लिए. 

बीवी और मां के बीच सैंडविच बना ये केबीसी कंटेस्टेंट

नई दिल्ली: टीवी शो Kaun Banega Crorepati इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस शो में आने वाले कंटेस्टेंट की कहानियां लोगों का खूब मनोरंजन करती हैं. हाल ही में एक ऐसा कंटेस्टेंट शो में आया जो अपनी बीवी और मां की अनबन से परेशान दिखा और शो में उस शख्स ने इस बात का खुलासा भी कर दिया.

  1. कौन बनेग करोड़पति सीजन 13
  2. मां और बीवी के बीच फंसा कंटेस्टेंट
  3. शेयर की अपनी कहानी

कंटेस्टेंट इंद्रजीत की परेशानी

इस शो में हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट ने कहते हुए नजर आ रहे हैं कि शादी से पहले लड़का और लड़की में कितना गुण मिलता है यह देखते हैं. मैं कहता हूं लड़के के मां और लड़की में कितना गुण मिलता है यह मिलाना चाहिए. अमिताभ (Amitabh Bachchan) पछते हैं कि आप चेक सबसे पहले किसके हाथ में देंगे इस पर कंटेस्टेंट ने जवाब दिया कि वो प्राइज मनी को आधा-आधा कर देंगे. जिसके बाद अमिताभ एख और सवाल पूछते दिख रहे हैं कि अगर माता और पत्नी एक ही समय पर आवाज लगाएं, कंटेस्टेंट ने उन्हें रोकते हुए पूछा कि क्या वो उन्हें घर नहीं जाने देना चाहते हैं? अगले सवाल के लिए जैसे ही अमिताभ बच्चन ने शुरुआत की कंटेस्टेंट ने उनके आगे हाथ जोड़ लिए. 

 

 

वायरल हो रहा वीडियो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कंटेस्टेंट और उनकी इस पेरशानी को लेकर ये वीडियो सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से रिलीज किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा गया है कि KBC13 के दिवाली सप्ताह में अमिताभ बच्चन ने प्रतियोगी इंद्रजीत से पूछे कुछ ऐसे देखा, जिनका जवाब देते-देते वो बन गए मां और बीवी की बातों के बीच सैंडविच!. अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है

केबीसी की शुरुआत

आपको बता दें, केबीसी (Kaun Banega Crorepati 13) के 13वें सीजन की शुरुआत 23 अगस्त को हुई थी.  सन 2000 में तीन जुलाई को स्टार प्लस पर अमिताभ बच्चन की ही मेजबानी में 'कौन बनेगा करोड़पति' का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ था. तब से लेकर अब तक केबीसी काफी आगे बढ़ चुका है और कई लोगों की किस्मत बदल चुका है.

यह भी पढ़ें- छोटे सा टॉप पहन Nia Sharma ने बनवाया वीडियो, शख्स ने कहा- क्यों पहनते हो कपड़े

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news