पानी में उल्टा लटकाकर, बदबूदार खाना खिलाकर, कुत्तों से कटवाकर होगा डबल टॉर्चर, Khatron ke Khiladi 12 में होगा अत्याचार वीक!
Advertisement

पानी में उल्टा लटकाकर, बदबूदार खाना खिलाकर, कुत्तों से कटवाकर होगा डबल टॉर्चर, Khatron ke Khiladi 12 में होगा अत्याचार वीक!

Khatron Ke Khiladi 12 Atyachar Week: खतरों के खिलाड़ी में पहुंचे कंटेस्टेंट आने वाले हफ्ते में खून के आंसू बहाते नजर आने वाले हैं. क्योंकि ये हफ्ता होगा अत्याचार वीक. इस हफ्ते कंटेस्टेंट को डबल टॉर्चर का सामना करना पड़ेगा. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Khatron Ke Khiladi 12 Promo: खतरों के खिलाड़ी 12 का आगाज भी शानदार था और अब हर हफ्ता दर्शकों के लिए और भी खास होता जा रहा है. क्योंकि अब शो का लेवल काफी बढ़ चुका है. खासतौर से इस बार के सीजन में टास्क पहले से भी ज्यादा खतरनाक और डरावने हो गए हैं जिससे शो के कंटेस्टेंट काफी हैरान है. वहीं इस हफ्ते तो टॉर्चर और भी डबल हो जाएगा. क्योंकि ये है अत्याचार वीक. शो का एक जबरदस्त प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें कंटेस्टेंट जमकर आंसू बहाते नजर आ रहे हैं.  

अत्याचार वीक में होगा डबल टॉर्चर 
खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में ये हफ्ता अत्याचार वीक स्पेशल है. अब इसके नाम से ही साफ है कि आगे क्या होने वाला है. कंटेस्टेंट पर इस हफ्ते खूब अत्याचार होने वाले हैं वो भी ऐसे जो उन्होंने कभी सोचे भी नहीं होंगे. जो प्रोमो शेयर किया गया है उससे साफ है कि कभी उन्हें पानी में उल्टा लटकाया जाएगा, तो कभी उन्हें खिलाया जाएगा बेहद ही बदबूदार खाना. वहीं जब ये टॉर्चर कम पड़ेगा तो उन्हें जंगली कुत्तों से भी कटवाया जाएगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शो में रो रहे कंटेस्टेंट
वहीं इस प्रोमो में कंटेस्टेंट काफी परेशान और दुखी नजर आ रहे हैं क्योंकि उन्हें ऐसे टॉर्चर की उम्मीद नहीं थी. अब इस टॉर्चर को कौन सह पाएगा और कौन हार मान जाएगा ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा. 

रूबीना दिलैक से लेकर सृति झा तक की निकली चीखें    
कंटेस्टेंट ने सोचा भी नहीं होगा खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा लेना उन्हें इस कदर भारी पड़ जाएगा. अब आलम ये है कि टास्क के दौरान इनकी चीखें निकल रही हैं. किसी को करंट के झटके लग रहे हैं तो कोई जानवरों के बीच घिरा हुआ परेशान है. लेकिन शो के होस्ट रोहित शेटटी किसी भी रहम नहीं खा रहे हैं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news