Koffee With Karan 7: 'कॉफी विद करण' के पहले एपिसोड में आएगा ये नया नवेला जोड़ा, करण पूछेंगे अटपटे सवाल
Advertisement
trendingNow11167365

Koffee With Karan 7: 'कॉफी विद करण' के पहले एपिसोड में आएगा ये नया नवेला जोड़ा, करण पूछेंगे अटपटे सवाल

Koffee With Karan 7: लोगों का पसंदीदा चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) एक बार फिर दस्तक देने वाला है और इसका पहला एपिसोड ही धमाकेदार होगा क्योंकि इसके पहले एपिसोड में ही बॉलीवुड का नया नवेला जोड़ा शिरकत करने वाला है.

फाइल फोटो

Koffee With Karan 7: डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) एक बार फिर से अपने 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) के नए सीजन के साथ आ रहे हैं. इस शो का पहला सीजन ही बेहद धमाकेदार होने वाला है क्योंकि इस शो में बॉलीवुड के एक नए-नवेले कपल की एंट्री होने वाली है, जिससे करण जौहर अटपटे सवाल पूछेंगे. 

शुरू होने वाला है कॉफी विद करण

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्म निर्माता करण जौहर एक बार फिर से टीवी पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हाल ही में खबर आई थी कि करण जौहर अपने चैट शो 'कॉफी विद करण 7' के साथ जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में तो दावा किया जा रहा है कि करण जौहर ने तो उन सितारों की लिस्ट भी तैयार कर ली है जो कि चैट शो 'कॉफी विद करण' के सातवें सीजन का हिस्सा बनने वाले हैं. इसी बीच बॉलीवुड लाइफ को चैट शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) से जुड़ी एक ऐसी खबर पता चली है जिसको जानकर इस शो के फैंस खुशी के मारे झूम उठेंगे.

पहले एपिसोड में दिखेगा ये कपल

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार करण जौहर चैट शो 'कॉफी विद करण 7' के पहले एपिसोड में किस सितारे को अपना मेहमान बनाने वाले हैं. सूत्रों की मानें तो चैट शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) के पहले एपिसोड के लिए करण जौहर ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के नाम को फाइनल किया है. जी हां, सही सुना आपने.... 'कॉफी विद करण 7' के पहले एपिसोड में मिस्टर एंड मिसेज कपूर करण जौहर के चटपटे सवालों का जवाब देने वाले हैं.

सुशांत की मौत के बाद बना ली थी दूरी

ये खबर सामने आने के बाद से ही 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) के फैंस काफी खुश हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण जौहर ने 'कॉफी विद करण' से दूरी बना ली थी. वहीं 'कॉफी विद करण' का छठा सीजन भी बुरी तरह से विवादों में घिर गया था. ऐसे में माना जा रहा था कि अब फैंस कभी भी करण जौहर के इस शो को नहीं देख पाएंगे. हालांकि करण जौहर ने वापसी करके सारी अटकलें खत्म कर दी हैं. बहरहाल आप 'कॉफी विद करण 7' देखने के लिए कितने बेताब हैं? कमेंट करके जरूर बताएं.

यह भी पढ़ें- नोरा ने ट्रांसपैरेंट ड्रेस में दिखाया कातिलाना फिगर, कमेंट सेक्शन में लग गई आग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news