Dance Deewane 4 Winner: गौरव और नितिन बने 'डांस दीवाने' चैंपियन, चमचमाती ट्रॉफी संग मिले 20 लाख
Advertisement
trendingNow12264031

Dance Deewane 4 Winner: गौरव और नितिन बने 'डांस दीवाने' चैंपियन, चमचमाती ट्रॉफी संग मिले 20 लाख

Dance Deewane 4 Winner: माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी के डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' सीजन 4 का आज समापन हो चुका है और इस शो की चमचमाती ट्रॉफी शो की बेहतरीन डांस जोड़ी गौरव और नितिन के हाथ लगी, जिन्होंने अपने डांस से शो के जज और दर्शकों का खूब दिल जीता. 

Dance Deewane 4 Winner

Dance Deewane 4 Winner​: डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' सीजन 4 की शुरुआस इस साल 2024, फरवरी में हुई थी. वहीं आज शो का ग्रैंड फिनाले है, जिसकी चमचमाती ट्रॉफी और .... लाख की प्राइज मनी गौरव और नितिन ने अपने नाम की. काफी समय से फैंस इस शो के विनर के आने का इंतजार कर रहे थे, जो अब पूरा हो चुका है. गौरव और नितिन की जोड़ी ने अपने डांस और एक्सप्रेशन से शो के जजेस के साथ-साथ दर्शकों का भी खूब दिल जीता. इतना ही नहीं, कॉमेडियन भारती सिंह ने भी अपनी कॉमेडी और होस्टिंग से दर्शकों को खूब हंसाया और उनका एंटरटेनमेंट किया. 

भले ही आज शो खत्म हो चुका है, लेकिन शो की यादें काफी समय तक फैंस और कंटेस्टेंट्स के दिल और दिमाग में ताजा रहेंगी. चार महीने में इस शो को दर्शकों का बेहद प्यार मिला. शो में माधुरी की दिलकश अदाएं और सुनील की बातों ने सभी का खूब मनोरंजन किया. वहीं, अब शो की ट्रॉफी गौरव और नितिन की जोड़ी ने अपने नाम कर ली है, जिसको लेकर वे काफी खुश हैं. 'डांस दीवाने सीजन 4' के फिनाले को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे, जिसके बाद अब इस जोड़ी के साथ-सथा इनके फैंस भी काफी खुश होंगे, जो इनके जीतने का इंतजार कर रहे थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस जोड़ी ने जीती शो की ट्रॉफी 
 
'डांस दीवाने सीजन 4' के फिनाले तक पहुंचने वालों में चिराश्री और चैनवीर, गौरव और नितिन, युवराज और युवांश, श्रीरंग और वर्षा, दिवांश और हर्षा, काश्वी और तरनजोत के नाम शामिल थे, जिनमें से ... ने अपना दम दिखाते हुए शो की ट्रॉफी अपने नाम की. साथ ही उनको इतनी 20 लाख प्राइज मनी दी जाएगी. आज शो के दौरान माधुरी गुलाबी रंग के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लगीं तो वहीं, सुनील भी व्हाइट सूट में नजर आए. हालांकि, लंबे समय से दर्शकों के बीच मनोरंजन करने वाले इस शो के खत्म होने पर सभी काफी इमोशनल भी नजर आ रहे हैं. 

शॉर्ट ड्रेस में कमाल दिखीं जैस्मिन, तो कैजुअल लुक में सिद्धार्थ और परिणीति भी लगे कूल; देखें सेलेब्स का धांसू स्टाइल

डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' 

डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के सीजन 1 की शुरुआत साल 2018, जून में हुई थी, जिसका ग्रैंड फिनाले सितंबर, 2018 में हुआ था. इसके बाद शो का दूसरा सीजन जून, 2019 से सितंबर, 2019 तक चला. तीसरा सीजन फरवरी, 2021 से अक्टूबर 2021 तक चला. इसके बाद 'डांस दीवाने जूनियर्स' सीरीज की शुरुआत हुई, जो अप्रैल, 2022 से जुलाई, 2022 तक चला था. वहीं, अब इस साल फरवरी, 2024 में शुरू हुए इस शो के चौथे सीजन का अब चार महीने मई, 2024 में समापन हो चुका है. शो के हर सीजन ने फैंस को खूब दिल जीता. 
 

Trending news