Madness Machayenge: कॉमेडियन हर्ष गुजराल ने ले ली अरबाज और सोहेल की मौज, बोले - 'जिस उम्र में शादी...'
Advertisement
trendingNow12144241

Madness Machayenge: कॉमेडियन हर्ष गुजराल ने ले ली अरबाज और सोहेल की मौज, बोले - 'जिस उम्र में शादी...'

Madness Machayenge Promo: 'मैडनेस मचाएंगे' शो के प्रोमो में कॉमेडियन हर्ष गुजराल ने अरबाज और सोहेल पर भी कमेंट किया. अरबाज ने उन्हें उसी वक्त जवाब भी दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

Madness Machayenge: कॉमेडियन हर्ष गुजराल ने ले ली अरबाज और सोहेल की मौज, बोले - 'जिस उम्र में शादी...'

Madness Machayenge Promo: टीवी पर आने वाले कॉमेडी शो के दौरान सभी का बेबाक अंदाज देखने को मिलता है. हालांकि, कई बार शो में कुछ ऐसा होता है कि सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगती है. हाल ही में 'मैडनेस मचाएंगे' (Madness Machayenge ) शो का भी एक नया प्रोमो सामने आया है. उसमें भी कुछ ऐसा ही देखने के लिए मिल रहा है. फेमस कॉमेडियन हर्ष गुजराल (Harsh Gujral)  अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सोहेल की करियर और पर्सनल लाइफ पर कमेंट कर रहे हैं. उनका कमेंट सुनने के बाद अरबाज भी चुप नहीं बैठते हैं  और तुंरत जवाब देते हैं.

हर्ष गुजराल ने किया अरबाज की शादी पर कमेंट 

प्रोमो में हर्ष गुजराल स्टेज पर नजर आ रहे हैं. वो कहते हैं , "अरबाज भाई मेरे पिता आपके बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने मुझसे कहा कि उनसे कुछ सीखो. मैंने कहा कि क्या सीखना है. कहते उन्होंने ने शादी कर ली."  वो आगे कहते हैं कि मैंने जवाब दिया, "उन्होंने जिस उम्र में शादी की है उससे आपको सीखना चाहिए." इसके बाद अरबाज कहते हैं कि वो सबके लिए बेंचमार्क सेट कर रहे हैं. सभी के लिए स्कोप होना चाहिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

करियर पर किया कमेंट

हर्ष प्रोमो में आगे कहते हैं कि ये लोग 30-40 साल से इंडस्ट्री में हैं लेकिन पता नहीं क्या कर रहे हैं. वो बोलते हैं, "ये लोग सुबह कहते हैं कि हम एक्टर हैं, शाम को कहते हैं कि डायरेक्टर हैं और रात में प्रोड्यूसर. रात को 10 बजे के बाद माहौल खत्म होने के बाद कहते हैं हम ही सलमान हैं." इसे सुन अरबाज कहते हैं कि अभी तू हंस रहा है और शो के बाद हम हंसेंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

9 मार्च से शुरू हो रहा है शो

बता दें कि 'मैडनेस मचाएंगे' शो 9 मार्च से शुरू हो रहा है. कॉमेडी का एक नया अंदाज आपको इस शो में देखने के लिए मिलेगा. हर शनिवार और रविवार को शो टेलीकास्ट होगा. देखना होगा कि शो को दर्शकों का क्या रिस्पांस मिलता है. 

 

Trending news