पहले शो पर बुलाया, फिर उड़ाया मजाक; कपिल शर्मा पर बॉक्सर मैरी कॉम को क्यों आया गुस्सा?
Advertisement
trendingNow12285958

पहले शो पर बुलाया, फिर उड़ाया मजाक; कपिल शर्मा पर बॉक्सर मैरी कॉम को क्यों आया गुस्सा?

The Great Indian Kapil Show: हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' पर इस बार स्पोर्ट्स की दुनिया पर राज करने वालीं बॉक्स मैरी कॉम, बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल और टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा नजर आईं, लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ जो मैरी कॉम को कपिल पर गुस्सा आ गया?

Mary Kom Angry On Kapil Sharma

Mary Kom Angry On Kapil Sharma: कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिल रहा है, जितना उनके पहले शोज को मिला है. शो में हर बार कुछ नया और मजेदार देखने को मिल रहा है. जैसे शो के हालिया एपिसोड में स्पोर्ट्स की दुनिया से लेकर देशवासियों के दिलों पर राज करने वालीं बॉक्स मैरी कॉम, बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल और टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा नजर आईं, लेकिन हंसी मजाक के बीच अचानक ऐसा क्या हुआ जो मैरी को कपिल पर गुस्सा आ गया?

कपिल अपने शो में आने वाले सभी मेहमानों के साथ खूब सारी मस्ती और मजाक करते हैं. ऐसा ही कुछ उन्होंने हालिया एपिसोड में आईं सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल और मैरी कॉम के साथ भी किया, लेकिन बीच में मैरी कॉम, कपिल के मजाक से परेशान होती नजर आईं. एपिसोड के दौरान, कपिल ने साइना के बैडमिंटन, सानिया के स्वर्ण पदकों के बारे में और मुक्केबाजों के गुस्से के बारे में मजाकिया अंदाज में बात की, जो मैरी कॉम को पसंद नहीं आया और उन्होंने माना कि उनको इन जोक्स पर गुस्सा आ रहा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

क्यों आया मैरी कॉम को गुस्सा?

दरअसल, शो के बीच में कपिल ने मैरी कॉम से पूछा, 'मैरी जब मैं फिल्मों में बॉक्सिंग देखता हूं, तो मैच से पहले कोच उनके मुंह में कुछ डालते हैं, तो मैं हमेशा उन्हें देखकर सोचता हूं कि मैच से पहले ये बॉक्सर पान क्यों चबाते हैं? लेकिन इसके बारे में मुझे बहुत बाद में पता चाल'. हालांकि, कपिल का ये मजाक मैरी को कुछ खास पसंद नहीं आया. इसके बाद कपिल को लगा वो गुस्से में हैं, तो उन्होंने कहा, 'गुस्सा मत हो'. इसपर मैरी कहती हैं 'मैं नाराज नहीं हूं. लेकिन आप बार-बार टांग खींच रहे हो, तो मुझे गुस्सा आ रहा है'.

तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ ले रहे नरेंद्र मोदी, अनिल कपूर से लेकर अनुपम खेर तक, जानें किसने क्या कहा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

अर्चना पूरन सिंह ने संभाला मामला

इसी बीच शो का माहौल बदलते देख शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने इस पूरे मामले को मजाकिया अंदाज में संभालते हुए कहा, 'मैरी अपना गुस्सा इसपर निकाल दें'. इसपर मैरी कहती हैं, 'हम अपने दांतों की सुरक्षा के लिए गार्ड पहनते हैं. आइस हॉकी में इसका इस्तेमाल होता है, लेकिन आपने उसके बारे में कुछ नहीं बोला', जिसके बाद कपिल ने तुरंत मैरी से माफी मांगी और कहा, 'माफ करो. ये मेरी रोजी रोटी है. प्लीज इसे जाने दो'. आखिर में मैरी सारी बातों को भुलाकर मुस्कुराती नजर आईं. 

Trending news