Mika Singh ने लिया Badshah से पंगा, बताया इन 3 वजहों से होती है जलन
Advertisement
trendingNow1989236

Mika Singh ने लिया Badshah से पंगा, बताया इन 3 वजहों से होती है जलन

गायक मीका सिंह (Mika Singh) ने 'जी कॉमेडी शो' (Zee Comedy Show) के स्पेशल गेस्ट बादशाह (Badshah) के साथ अपने रिश्ते को लेकर कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं. 'बाबा की दरबार' एक्ट के दौरान, संकेत भोसले ने चैट शो के एंकर के रूप में संजय दत्त की भूमिका निभाई.

फोटो साभार: Instagram@Zeetv

नई दिल्ली: गायक मीका सिंह (Mika Singh) ने 'जी कॉमेडी शो' (Zee Comedy Show) के स्पेशल गेस्ट बादशाह (Badshah) के साथ अपने रिश्ते को लेकर कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं. 'बाबा की दरबार' एक्ट के दौरान, संकेत भोसले ने चैट शो के एंकर के रूप में संजय दत्त की भूमिका निभाई. इस बीच उन्होंने शो के जज मीका से पूछा वह क्या तीन चीजें हैं जिनके कारण वह बादशाह से जलते करते हैं? 

  1. मिका सिंह ने बताया क्यों होती है बादशाह से जलन
  2. बादशाह ने भी किया मिका पर पलटवार
  3. दोनों सिंगर्स ने की मस्ती, गूंजे ठहाके

मीका ने बताईं ये बातें 

इसके जवाब में मीका सिंह (Mika Singh) ने मजाक में कहा, 'सबसे पहले, मुझे इस बात से जलन होती है कि उनका हर गाना बहुत हिट हो जाता है. दूसरा, वह 6 फीट लंबा है, जिससे मुझे और भी जलन होती है. अंत में, मैं इसका हिस्सा रहा हूं. पिछले दो दशकों से मनोरंजन उद्योग और मैं 100 किमी/घंटा की गति से दौड़ रहा था. दूसरी ओर, बादशाह 200 किमी/घंटा की रफ्तार से दौड़ा और मुझे पछाड़ दिया. मैंने बहुत मेहनत की है, पंजाब से आया यहां और उन्होंने एक दिन आकर पदभार संभाला. इसलिए मुझे बादशाह से बहुत जलन होती है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

बादशाह ने दिया ये रिएक्शन

मीका की बात पर रिएक्शन देते हुए, बादशाह ने कहा, 'यह सच नहीं है, मीका पाजी राजा हैं. हालांकि, यह कहते हुए कि, एक बच्चे के रूप में, मैं एक हमर खरीदने वाला पहला व्यक्ति बनना चाहता था, लेकिन मीका जी ने इसे पहले खरीदा. साथ ही, मैं 'समथिंग' जैसा गाना गाना चाहता था, लेकिन उन्होंने इसे गाया है. इसी बात से मुझे मीका सिंह से जलन होती है.'

लोगों ने लगाए ठहाके 

जहां मीका और बादशाह ने इस तरह एक-दूसरे के बारे में खुलासे किए और म्यूजिकल पफॉर्मेंस भी दी. लेकिन इस सबसे अलग यहां दोनों कलाकारों के कॉमिक एक्टर का हर कोई दीवाना हो गया. बता दें कि 'जी कॉमेडी शो' जी टीवी पर प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt ने बैकलेस बिकिनी में समंदर किनारे की मस्ती, साथ में दिखा ये खास शख्स

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news