मिर्जापुर की गोलू गुप्ता ने खोले शर्ट के बटन, ऑन कैमरा फिर देने लगीं ऐसे-ऐसे पोज
Advertisement

मिर्जापुर की गोलू गुप्ता ने खोले शर्ट के बटन, ऑन कैमरा फिर देने लगीं ऐसे-ऐसे पोज

'मिर्जापुर' वेब सीरीज में गोलू गुप्ता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस शर्ट के बटन खोलकर पोज देती दिखीं.

श्वेता त्रिपाठी

नई दिल्ली:  सुपरहिट वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) में गोलू गुप्ता (Golu Gupta) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) ने निभाया था. श्वेता ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें उनका बोल्ड अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी शर्ट के बटन खोलकर कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखीं.

  1. मिर्जापुर की गोलू गुप्ता का लुक वायरल
  2. शर्ट के खोले बटन
  3. सिंपल लुक आया फैंस को पसंद

दिखाईं दिलकश अदाएं

सामने आई तस्वीरों में श्वेता त्रिपाठी बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनका हर एक अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. कुछ तस्वीरों में वो शर्ट के बटन खोल पोज देती नजर आईं तो कुछ तस्वीरों में वो शर्ट उतारकर खिलखिलाते हुए पोज देते दिखीं. सभी तस्वीरों में एक्ट्रेस लाइट मेकअप और कर्ल हेयर में नजर आईं. एक्ट्रेस का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आया.

स्कर्ट के साथ पहना ट्यूब टॉप

सामने आई तस्वीरों में एक्ट्रेस सफेद रंग की स्कर्ट के साथ उसी रंग का ट्यूब टॉप पहने दिखीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लाइट मल्टीकलर की शर्ट पहनी हुई है. जिसमें उनका लुक काफी अलग और अट्रैक्टिव लग रहा है.

 

 

श्वेता त्रिपाठी का करियर

श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) पहली बार फिल्म 'मसान' में दिखाई दीं. इस फिल्म में श्वेता ने जीनिया खान का रोल निभाया था. जिसके बाद एक्ट्रेस कई सारे मोबाइल के विज्ञापनों में नजर आईं. श्वेता ने कई शॉर्ट फिल्म्स भी की जिसमें 'लव हेटर्स', 'ब्यूटीफुल वर्ल्ड' शामिल है. हालांकि श्वेता त्रिपाठी को पहचान 'मिर्जापुर' के गोलू गुप्ता के किरदार से ही मिली. इस वेब सीरीज के बाद श्वेता ने एक के बाद एक कई वेबसीरीज की. जिसमें 'मेड इन हेवन', 'टीवीएफ ट्रिपलिंग', 'लाखों में एक सीजन 2' और 'द गॉन गेम' शामिल हैं.

2018 में की शादी

श्वेता साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गईं. अभिनेत्री ने मशहूर रैपर और एक्टर चैतन्य शर्मा से शादी की है. अभिनय के अलावा श्वेता सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. अपने फैंस के लिए श्वेता लगातार इंस्टाग्राम पर अपने अलग-अलग पोज की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन्हें देखकर इतना जरूर कह सकते हैं श्वेता को तस्वीरें खिंचवाना बेहद पसंद है.

 

यह भी पढ़ें-  कैमरे के सामने आउट ऑफ कंट्रोल हुईं रामानंद सागर की परपोती, देखें Video

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news