Harshita Gaur: 'मिर्जापुर' की मासूम डिम्पी ने कैमरे के सामने ढाया कहर, जालीदार कपड़ों में दे डाले बोल्ड पोज
Advertisement
trendingNow11401986

Harshita Gaur: 'मिर्जापुर' की मासूम डिम्पी ने कैमरे के सामने ढाया कहर, जालीदार कपड़ों में दे डाले बोल्ड पोज

Harshita Gaur Photoshoot: वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में डिम्पी पंडित का रोल निभाने वाली हर्षिता गौर का एक बार फिर से लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में आ गया है.

 

हर्षिता गौर

Harshita Gaur Bold Photos: देश की मशहूर वेब सीरीज में से एक 'मिर्जापुर' (Mirzapur Web Series) को लोग खूब पसंद करते हैं. इस वेब सीरीज के लोग इतने दीवाने है कि तीसरे सीजन का भी अब बेसब्री से इंतजार हो रहा है. इस सीरीज के हर कलाकार को लोग खूब पसंद करते हैं और उन्हीं में एक हैं हर्षिता गौर (Harshita Gaur). आपको बता दें, हर्षिता ने 'मिर्जापुर' डिंपी का रोल निभाया था. वेब सीरीज में सीधी-सादी सी दिखने वाली डिंपी असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं और इस बात का पता उनके सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर लग जाता है.

हर्षिता की हॉट फोटोज

एक्ट्रेस हर्षिता गौर (Harshita Gaur) ने सुपरहिट वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) में डिम्पी पंडित के रोल को इतनी खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा कि लोग उनकी अदाकारी के दीवाने हो गए. सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने लुक्स की वजह से एक्ट्रेस लगभग हर दिन चर्चा में आ जाती हैं. अब फिर से हर्षिता का नया लुक वायरल हो रहा है. हर्षिता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी निजी जिंदगी, फोटोशूट्स और वर्क फ्रंट की झलक शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उन्हें सोफा चेयर पर बैठे हुए देखा जा रहा है. हर्षिता ने यहां जालीदार स्लीवलेस डीपनेक वनपीस ड्रेस कैरी की है.

 

 

हॉट दिख रही हैं हर्षित गौर

हर्षिता ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार पर फिदा हो गए हैं. यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में फायर वाले इमोजी बनाते हुए हर्षिता को हॉट बताया है. हर्षिता के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें जल्द ही 'मिर्जापुर 3' में देखा जाने वाला है. दर्शकों के बीच इस सीरीज के अगले भाग को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई हैं. इस सीरीज के पिछले दोनों ही पार्ट्स ने दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news