Monalisa ने छोटे कपड़ों में समंदर किनारे दिखाए डांस मूव्स, VIDEO हुआ VIRAL

मोनालिसा (Monalisa) ने पिंक कलर का आउटफिट कैरी किया है, जिस पर फ्लोरल प्रिंट्स हैं. मोनालिसा का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Monalisa ने छोटे कपड़ों में समंदर किनारे दिखाए डांस मूव्स, VIDEO हुआ VIRAL
फोटो साभार: वीडियोग्रैब Instagram@Monalisa

नई दिल्ली: टीवी और भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. मोनालिसा ने बिपाशा बसु (Bipasha Basu) को खुला चौलेंज दे डाला है. इस वीडियो में मोनालिसा 'जादू है नशा है...' गाने पर कातिल डांस मूव्स दिख रही हैं. मोनालिसा इस वीडियो में ऐसी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं कि आप 'जिस्म' फिल्म की बिपाशा बसु को भी भूल जाएंगे.

ऐसा है मोनालिसा का लुक

इस गाने में मोनालिसा (Monalisa) ने पिंक कलर का आउटफिट कैरी किया है, जिस पर फ्लोरल प्रिंट्स हैं. मोनालिसा का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है और फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. मोनालिसा के इस डांस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. फैंस वीडियो पर कमेंट कर मोनालिसा की तारीफ करते नहीं थक रहे. देखिए ये वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

काली साड़ी से किया 'काला जादू'

इस वीडियो के बाद मोनालिसा ने और डांस वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह बैकलेस ब्लाउज के साथ काली साड़ी में अपने बैडरूम में डांस करती नजर आ रही हैं. ये वीडियो भी उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो में वह 'ओ मेरे दिल के चैन...' गाने के रिमिक्स पर डांस करती दिख रही हैं.  देखिए ये वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इस सीरियल में आ रहीं नजर

मोनालिसा इन दिनों टीवी शो 'नमक इश्क का' में नजर आ रही हैं. खबरों के अनुसार मोनालिसा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फिलहाल उनके शो 'नमक इश्क का' की शूटिंग रोक दी गई है.

इसे भी पढ़ें: Pornography Case: पूछताछ में कई बार रो पड़ीं Shilpa Shetty, पुलिस ने किए ये सवाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.