Munawar Faruqui Nazila: 'धाकड़' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे मुनव्वर फारूकी, गर्लफ्रेंड का हाथ थामकर दिए ऐसे पोज; लूट ली सारी महफिल
Advertisement
trendingNow11190656

Munawar Faruqui Nazila: 'धाकड़' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे मुनव्वर फारूकी, गर्लफ्रेंड का हाथ थामकर दिए ऐसे पोज; लूट ली सारी महफिल

Munawar Faruqui and Nazila Sitashi Video: गुरुवार को मुंबई में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) की स्क्रीनिंग हुई. इस दौरान मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और उनकी गर्लफ्रेंड नाजिला सिताशी (Nazila Sitashi) ने सारी महफिल लूट ली.

गर्लफ्रेंड नाजिला संग मुनव्वर फारूकी

Munawar Faruqui and Nazila Sitashi Video: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, लेकिन इस मूवी का प्रीमियर काफी चर्चा में रहा. गुरुवार को मुंबई में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें कई सितारों ने शिरकत की. वहीं 'लॉक अप' (Lock Upp) शो के कई एक्स कंटेस्टेंट भी कंगना को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे. लेकिन इस दौरान सबकी नजर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और उनकी गर्लफ्रेंड नाजिला सिताशी (Nazila Sitashi) पर टिकी रह गईं.

मुनव्वर और नाजिला पर टिकी सबकी नजर

'धाकड़' की स्क्रीनिंग में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और नाजिला (Nazila Sitashi) एक-दूसरे का हाथ थामे हुए पहुंचे. इस कपल ने सारी महफिल लूट ली. हर किसी की नजर इन पर टिकी रह गई. इस दौरान मुनव्वर फारूकी लाइट ब्लू शर्ट और क्रीम कलर का ट्राउजर पहने हुए नजर आए. वहीं, नाजिला स्लीवलेस बेबी पिंक कलर के जंपसूट में बेहद खूबसूरत लगीं. 

पैपराजी के सामने खिंचवाई फोटोज

कपल ने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए और तस्वीरें क्लिक करवाईं. इस दौरान के कई वीडियोज और फोटोज इंटरनेट पर वायरल हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि फोटोशूट के दौरान नाजिला (Nazila Sitashi) हंसते हुए मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की तरफ देख रही हैं. वह कभी उनका हाथ थामकर फोटोज क्लिक करवा रही हैं, तो कभी कैमरे के सामने उन्हें अपने बाहों में भर लिया है. मालूम हो कि हाल ही में मुनव्वर फारूकी ने गर्लफ्रेंड नाजिला का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं. बर्थडे के दौरान मुनव्वर फारूकी, नाजिला को हग करते हुए दिखाई दिए. दोनों का रोमांटिक अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@nazilx)

नाजिला के लिए नहीं था आसान

बताते चलें कि 'लॉक अप' (Lock Upp) शो में मुनव्वर (Munawar Faruqui) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की जोड़ी को खूब पसंद किया गया लेकिन दोनों की बढ़ती नजदीकियों से नाजिला को जलन होने लगी थीं. टेली चक्कर के साथ इंटरव्यू के दौरान मुनव्वर ने कहा, 'मुझे और अंजलि को टीवी पर एक साथ देखना नाजिला के लिए आसान नहीं रहा. इसका उन पर बहुत प्रभाव पड़ा, लेकिन आखिरकार उन्होंने सिचुएशन को समझा और फिर मुझे गेम में सपोर्ट किया.

यह भी पढ़ें- Kanika Kapoor Mehendi Photos: कनिका कपूर करने जा रहीं दूसरी शादी, होने वाले पति को सरेआम किया लिप KISS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news