‘तुम जैसे हरे सांप...’ पहले कोंकणी समुदाय पर किया मजाक; जब नेता ने दी धमकी तो मुनव्वर फारूकी ने मांगी माफी
Advertisement
trendingNow12381615

‘तुम जैसे हरे सांप...’ पहले कोंकणी समुदाय पर किया मजाक; जब नेता ने दी धमकी तो मुनव्वर फारूकी ने मांगी माफी

Munawar Faruqui: स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिग बॉस 16 विनर रहे मुनव्वर फारुकी हमेशा से किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक शो के दौरान कोंकणी समुदाय को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि बीजेपी नेता ने सरेआम धमकी दे डाली. 

Munawar Faruqui Comment On Konkani Community

Munawar Faruqui Comment On Konkani Community: स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिग बॉस 16 विनर रहे मुनव्वर फारुकी अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. पिछले दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर खबरों में रहने वाले मुनव्वर फिर चर्चाओं में आ गए हैं, लेकिन इस बार इसके पीछे की वजह उनकी पर्सनल लाइफ नहीं, बल्कि उनकी प्रोफेशनल लाइफ है. जी हां, हाल ही में मुनव्वर ने अपने एक शो के दौरान कोंकणी समुदाय को लेकर एक बयान दिया था.

उसके वायरल होने के बाद उनको बीजेपी नेता ने सरेआम धमकी दे डाली थी. जिसके बाद उनको सोशल मीडिया पर पब्लिकली माफी मांगी. वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है. मुनव्वर फारूकी का विवादों से गहरा रिश्ता रहा है. पहले उन्हें एक लाइव शो में हिंदू देवी-देवताओं पर कमेंट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. अब, उन्होंने कोंकणी समुदाय के बारे में ऐसा कुछ कह दिया है, जिनसे बीजेपी नेताओं को नाराज कर दिया. 

मुनव्वर ने कोंकणी समुदाय पर किया था मजाक 

इतना ही नहीं, नेताओं ने सरेआम मुनव्वर को पाकिस्तान भेजने की धमकी दे डाली. पिछले हफ्ते मुनव्वर ने अपने शो में महाराष्ट्र के कोंकणी समुदाय के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा, 'ये कोंकणी लोग * बनाते हैं'. इस बयान को लेकर काफी विवाद बढ़ गया था. साथ ही मुनव्वर के इस बयान पर कोंकणी समुदाय के लोगों ने भी गहरी नाराजगी जाहिर की थी. वहीं, बीजेपी नेता नितेश राणे मुनव्वर पर बुरी तरह आग बबूला हो गए, जिन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए मुनव्वर को धमकी दे डाली. 

जब जया बच्चन ने साफ कहा था ऐश्वर्या राय उनकी बेटी नहीं बहू है, बोलीं- 'उनकी मां ने जरूर...'

fallback

बीजेपी नेता ने दी धमकी 

नितेश राणे ने इस वीडियो के साथ ट्वीट करते हुए लिखा, ‘तुम जैसे हरे सांप को पाकिस्तान भेजने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा. ये कोंकण के लोगों के लिए अपशब्द कह रहा है. अगर माफी नहीं मांगी तो पाकिस्तान भेजने में वक्त नहीं लगाएंगे'. उनके इस ट्वीट के वायरल होने के बाद और विवाद बढ़ने के बाद मुनव्वर फारुकी ने भी माफी मांगने में समय नहीं लगाया और तुरंत ही अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल एक वीडियो जारी करते हुए कोंकणी समुदाय से माफी मांगी. जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

मुनव्वर फारुकी ने मांगी माफी 

मुनव्वर ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि लोगों ने उनकी बात को गलत ले लिया है. उन्होंने कहा, 'कुछ लोगों को लगता है कि मैंने कोंकणी समुदाय के बारे में कुछ आपत्तिजनक कहा है और उनका मजाक उड़ाया है, लेकिन ऐसा नहीं था. मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था. ये एक बातचीत का हिस्सा था और मुझसे अनजाने में ऐसा हो गया. अगर किसी को इससे दुख पहुंचा है, तो मैं दिल से माफी मांगता हूं. मेरा उद्देश्य केवल हंसाना है और मैं नहीं चाहता कि किसी का दिल दुखे'. 

Trending news