Nia Sharma हुईं ट्रोल, ड्रेस देखकर लोग बोले- गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल
Advertisement
trendingNow1843616

Nia Sharma हुईं ट्रोल, ड्रेस देखकर लोग बोले- गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल

इन तस्वीरों में नजर आने वाला निया शर्मा (Nia Sharma) का ये जुदा अंदाज उनके फॉलोअर्स के गले नहीं उतर रहा है. वह इन तस्वीरों को देखकर काफी मजेदार अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. 

Nia Sharma हुईं ट्रोल, ड्रेस देखकर लोग बोले- गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) का अंदाज हमेशा ही दर्शकों को पसंद आता है. उन्हें उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी स्टाइल के लिए भी पहचाना जाता है. आए दिन निया शर्मा (Nia Sharma) अपने नए नए फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और नए स्टाइल स्टेटेमेंट से लोगों की तारीफें पाती हैं. लेकिन इस बार निया शर्मा (Nia Sharma) को अपनी स्टाइल से एक्सपेरिमेंट करना भारी पड़ गया है. क्योंकि उनके अलहदा ड्रेस को लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रह हैं. 

  1. निया शर्मा हुईं ड्रेस के कारण ट्रोल
  2. लोगों ने की मजेदार अंदाज में खिंचाई
  3. तस्वीर को मिले 2 लाख से ज्यादा लाइक

ऐसा है निया का अलहदा अंदाज

निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपनी दो तस्वीरें हाल ही में शेयर की हैं. जिनमें वह तीन फ्रिल वाली ब्लैक कलर की ड्रेस पहने दिख रही हैं. उन्होंने एक मैचिंग कैप और बूट्स के साथ अपना लुक कंप्लीट किया है. एक तस्वीर में वह कुर्सी पर आराम कर रही हैं तो दूसरी तस्वीर में वह एक लग्जरी गाड़ी के पास खड़ी होकर पोज दे रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

जानिए क्या बोल रहे हैं यूजर्स

इन तस्वीरों में नजर आने वाला निया शर्मा (Nia Sharma) का ये जुदा अंदाज उनके फॉलोअर्स के गले नहीं उतर रहा है. वह इन तस्वीरों को देखकर काफी मजेदार अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. निया की तस्वीर में नजर आने वाली उनकी ड्रेस उनके किसी फैन को छाता, किसी को गाड़ी का कवर, तो किसी को गारबेज बैग नजर आ रही है. यहां तक की एक ने तो लिखा है, 'गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल'

fallback

 

वायरल हो रही है तस्वीर 

निया शर्मा (Nia Sharma) की ये तस्वीर अब जमकर वायरल हो रही है. दो दिन में इन तस्वीरों को 2 लाख लोगों ने लाइक किया है. लेकिन जब आप इसके कमेंट्स को पढ़ेंगे तो अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. लेकिन ऐसा नहीं है कि कमेंट करने वालों में सिर्फ ट्रोल करने वाले लोग ही हैं निया के कॉन्फिडेंस की तारीफ करने वालों की भी कमी नहीं है.

'जमाई राजा 2.0' में आएंगी नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अब निया शर्मा (Nia Sharma) और रवि दुबे (Ravi Dubey) के इस सीरीज का सीजन रिलीज होने वाला है. जिसका नाम 'जमाई राजा 2.0 सीजन 2' (Jamai Raja 2.0 Season 2) है. इस सीजन में पिछले सीजन की तुलना में कुछ ज्यादा बोल्डनेस नजर आ रही है. टीजर देखने के बाद से दर्शकों के बीच इसे लेकर उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है. यह टीजर बीते दिन ZEE5 premium के इंस्टाग्राम पेज पर रिलीज किया गया है. सीरिल का अगला सीजन 26 फरवरी से स्ट्रीम होने जा रहा है. 

Video-

इसे भी पढ़ें: Nia Sharma और Ravi Dubey ने किया अंडरवाटर रोमांस, लिपलॉक वाला VIDEO हुआ VIRAL

Trending news