निक्की तंबोली ने पहन लिया बेहद छोटा टॉप, बार-बार खींचकर करना पड़ा एडजस्ट; हो गईं ट्रोल
Advertisement

निक्की तंबोली ने पहन लिया बेहद छोटा टॉप, बार-बार खींचकर करना पड़ा एडजस्ट; हो गईं ट्रोल

एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) हाल ही में एक पार्टी में नजर आईं और इस पार्टी में उन्होंने ऐसे आउटफिट पहने हुए थे कि वो बार-बार उसे ठीक ही करती रहीं. निक्की तंबोली को इस आउटफिट पर लोग बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं.

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli). आए दिन उनके वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में एक बार फिर निक्की (Nikki Tamboli) को स्पॉट किया गया और इस दौरान वो इतने अजीबोगरीब आउटफिट में नजर आईं कि उन्हें ही दिक्कत होने लगी. 

  1. निक्की तंबोली ने पहन लिया बेहद छोटा टॉप
  2. बार-बार खींचकर करना पड़ा एडजस्ट
  3. वीडियो हुआ वायरल

निक्की का वीडियो

फेमस साउथ इंडियन एक्ट्रेस और 'बिग बॉस' फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. कभी अपने बड़बोलेपन की वजह से, तो कभी अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज की वजह से निक्की अक्सर खबरों में छाई रहती हैं. अब हाल ही में निक्की का एक वीडियो में सामने आया है जिसमें वो ऐसे आउटफिट में नजर आ रही हैं कि लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं.

 

 

बन रहा मजाक

ये वीडियो बिग बॉस फेम और आर जे शार्दुल पंडित की बर्थडे पार्टी के दौरान का है जहां निक्की (Nikki Tamboli) काफी बोल्ड बनकर पहुंची थीं. लेकिन इस पार्टी के लिए निक्की ने जिन कपड़ों का चुनाव किया वो लोगों के बिल्कुल पल्ले नहीं पड़ रहा है और सोशल मीडिया पर उनका मजाक बन रहा है. 

लोग कर रहे ट्रोल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि निक्की ब्लैक कलर के शॉर्ट टॉप और रिप्ड ब्लैक जींस में नजर आ रही हैं. इस आउटफिट में एक्ट्रेस काफी सेंशुअस लग रही हैं, लेकिन उनका टॉप कुछ ज्यादा ही शॉर्ट है और जींस कुछ ज्यादा ही रिप्ड यानी फटी हुई है. वीडियो पर कमेंट कर लोग निक्की (Nikki Tamboli) का जमकर मजाक बना रहे हैं. कोई उनके कपड़ों पर कमेंट कर रहा है तो कोई उनके पोज पर. 

निक्की के बारे में

आपको बता दें कि निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) वैसे तो साउथ सिनेमा की अदाकारा हैं लेकिन 'बिग बॉस 14' के बाद से उनकी पहचान काफी बढ़ गई है. हालांकि निक्की 'बिग बॉस 14' जीत नहीं पाईं, लेकिन इन की फैन फॉलोइंग में काफी इंजाफा हुआ है. इस शो के बाद निक्की 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें- चिल्ला-चिल्ला कर लड़ती नजर आईं जाह्नवी कपूर, मारने की भी दी धमकी!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news