दया भाभी की तलाश खत्म! चाल-ढाल देख Taarak Mehta के मेकर्स भी हो जाएंगे कंफ्यूज
Advertisement

दया भाभी की तलाश खत्म! चाल-ढाल देख Taarak Mehta के मेकर्स भी हो जाएंगे कंफ्यूज

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में कई एक्टर्स आए और कई एक्टर्स गए लेकिन दयाबेन की कमी अब भी फैंस को खलती है. लेकिन एक नौ साल की बच्ची का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जो दयाबेन (Dayaben) को हूबहू कॉपी कर रही हैं. 

डिजाइन फोटो

नई दिल्ली: टीवी जगत का मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 13 सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो से कई कैरेक्टर्स आए और कई कैरेक्टर्स गए लेकिन दयाबेन की कमी आज भी फैंस को खूब खलती हैं. अगर आप भी दयाबेन (Dayaben) के डायलॉग्स और एक्टिंग को मिस करते हैं तो हम आपको आज 9 साल की छोटी दया से मिलवाएंगे, जिसके हुनर को देख आपका दिल खुश हो जाएगा. 

  1. सामने आई छोटी दयाबेन
  2. एक्टिंग ऐसी कि दिल खुश हो जाए
  3. वायरल हुआ वीडियो

9 साल की दयाबेन

तारक मेहता के फैंस सोशल मीडिया पर आए दिन दयाबेन (Dayaben) के वीडियोज शेयर करते रहते हैं. अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें दिशा वकानी की एक नन्ही फैन दया बेन बनी नजर आ रही है, और हू-ब-हू दया बेन जैसे एक्ट कर रही है. इस छोटी सी 'दया भाभी' (Daya Bhabhi) को देख कर तारक मेहता फैंस रिएक्शन दे रहे हैं और कह रहे हैं- 'अरे इसे ही रख लो दया की पोस्ट पर.' वीडियो में नन्ही दया बेन दिशा वकानी (Disha Vakani) के सीन को कॉपी करते हुए कहती है- 'अंजलि भाभी ये नवरात्रि का त्योहार है नवरात्रि का. इसमें तो नाचते हैं कूदते हैं और आप कह रही हैं कि अंताक्षरी खेलते हैं-बैठे बैठे क्या करें करना है कुछ काम!’ इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है- ‘कैसी लगी आपको हमारी 9 साल की छोटी सी दयाबेन सुमन (Dayaben Suman)?’

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani)

 

कमाल की है एक्टिंग

सुमन को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की दया बेन का किरदार बहुत पसंद है, इसलिए सुमन दया बेन के गेटअप में आए दिन तरह तरह के वीडियोज शेयर करती हैं. सुमन ने अपने इंस्टा बायो में लिखा है कि वह मिमिक्री करना बहुत पसंद करती हैं. 9 साल की 'दया भाभी' की अदाकारी देख कर फैंस उन्हें ‘दिल’ वाले रिएक्शन दे रहे हैं. सुमन का एक और वीडियो है जिसमें वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के बापूजी के साथ बात करती दिखती हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@suman_tmkuc)

 

2017 में छोटे पर्दे से हो गई थीं दूर

बता दें, छोटे पर्दे का सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) है जो ऑडियंस को बेहद पसंद आता है. पिछले 13 सालों से चल रहे इस टीवी सीरियल के हर एक कलाकार को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. वहीं दिशा वकानी (Disha Vakani) को दर्शक इस शो में बहुत मिस करते हैं. शुरुआत से दया भाभी के किरदार में नजर आईं दिशा वकानी ने साल 2017 में शो से दूरी बनाई थी. दिशा उस वक्त मैटरनिटी लीव पर थीं. लेकिन उसके बाद वो शो में नजर नहीं आईं.

यह भी पढ़ें- ट्रांसपैरेंट सलवार पहनना पड़ा था आलिया पर भारी, सबके सामने हो गईं उप्स मोमेंट की शिकार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news