15 साल की Ruhaanika ही नहीं 20 साल की उम्र से भी कम ये एक्ट्रेस बनीं खुद के घर की मालकिन!
Advertisement

15 साल की Ruhaanika ही नहीं 20 साल की उम्र से भी कम ये एक्ट्रेस बनीं खुद के घर की मालकिन!

Actresses Bought New House at Young age: हाल ही में टीवी पर बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस डेब्यू करने वालीं 15 साल की रुहानिका ने नया घर खरीदा है जिससे वो खूब चर्चा में हैं. लेकिन रुहानिका से पहले कई एक्ट्रेसेस छोटी उम्र में अपने ड्रीम होम का सपना पूरा कर चुकी हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Actresses Purchased New Home at Young Age: छोटी उम्र सपने बड़े....और जब वो बड़े सपने साकार हो जाएं तो खुशी की कोई सीमा नहीं रहती. इन दिनों इस खुशी से फूली नहीं समा रही टीवी एक्ट्रेस रुहानिका जो महज 15 साल की हैं और अपनी कमाई से खुद का घर खरीदने का सपना उन्होंने साकार कर दिखाया है. इस खुशखबरी को उन्होंने सोशल मीडिया पर सभी के साथ शेयर किया है. इसी के साथ उन्होंने बताया कि उनकी मेहनत के पैसों को कैसे उनकी मां ने सही तरीके से बढ़ाने की कोशिश की औ आज वो खुद का घर ले पाई हैं. 

लेकिन सिर्फ रुहानिका ही नहीं है जो इस लिस्ट में शामिल हैं बल्कि टीवी जगत की कई एक्ट्रेसेस बेहद छोटी उम्र में ही सपनों का घर खरीदकर उसकी मालकिन बन चुकी हैं. इस लिस्ट में जन्नत जुबैर का नाम भी शामिल है.

fallback 

पिछले कई सालों से इंडस्ट्री में काबिज जन्नत खूब नाम कमा चुकी हैं वहीं कमाई के मामले में भी वो किसी से पीछे नहीं. सितंबर में ही जन्नत ने एक तस्वीर शेयर कर अपने बन रहे नए घर की झलक दिखाई थी जिसमें वो अपने पिता के साथ खड़ी नजर आ रही थीं और अपने सपनो के घर को बनता हुआ देख रही थीं. 

अवनीत कौर भी छोटी उम्र में बड़े सपने को साकार कर चुकी है. टीवी इंडस्ट्री  में खास पहचान बना चुकी अवनीत ने 2019 में ही घर खरीद लिया था तब वो महज 18 साल की ही थीं. उनके खास दोस्त सिद्धार्थ निगम ने ये जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी और उनके घर की तस्वीर दिखाते हुए ये गुड न्यूज सुनाई थी वहीं बाद में अवनीत ने अपने खूबसूरत बेडरूम की झलक भी दिखाई थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashnoor Kaur (@ashnoorkaur)

अशनूर कौर भी टीवी की जानी मानी सेलेब हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में खूब नाम और पैसा कमाया है. कई टीवी शो में नजर आ चुकीं अशनूर ने 2021 में अपना ड्रीम होम खरीदा. जिसकी झलक भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news