Advertisement
photoDetails1hindi

Bold Web Series: बिना एक भी पैसा खर्च किए बंद कमरे में अकेले देखें ये वेब सीरीज

Bold Web Series in Hindi: बिना किसी सेंसरशिप के चल रहे मनोरंजन के इस प्लेटफॉर्म पर ऐसे कन्टेंट की कमी नहीं जो आपत्तिजनक हो. कुछ वेब सीरीज ऐसी हैं जिनमें बोल्डनेस की हर हद पार कर दी गई है. इन सीरीज को आप फ्री में तो देख सकते हैं लेकिन परिवार के साथ देखना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है.   

1/5

Hello Mini: सस्पेंस से भरी हुई ये वेब सीरीज आपको आखिर तक स्क्रीन से बांधे रखती है लेकिन इस सीरीज को फैमिली के बीच बैठकर देखने की गलती आप ना कर दें. वरना आपको लेने के देने पड़ जाएंगे. इस सीरीज में काफी बोल्ड सीन हैं हालांकि इसे आप MX Player पर फ्री में देख सकते हैं.

2/5

Monty Pilot: यूं तो ये वेब सीरीज ऑरिजिनली बंगाली भाषा में बनी है लेकिन इसे हिंदी में भी डब किया गया है. ये काफी बोल्ड वेब सीरीज है जिसमें काफी ऐसे सीन है जो आपको परिवार की मौजूदगी में असहज कर सकते हैं. ये सीरीज भी एमएक्स प्लेयर पर मौजूद है जिसे आप फ्री में स्ट्रीम कर सकते हैं. 

3/5

Paying Guest: ये सीरीज कितनी पॉपुलर है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसके अब तक 3 सीजन आ चुके हैं. 2017 में इसका पहला सीजन आया था. और बोल्ड सीन्स को लेकर ये सीरीज काफी चर्चा में आ गई थी. इसे भी एमएक्स प्लेयर पर देखा जा सकता है. 

4/5

Bullets: सनी लियोन बॉलीवुड मूवी के अलावा कई सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं इनमें से एक है बुलेट्स जिसमें उनका बोल्ड अंदाज खूब छा गया था. इस सीरीज में सनी के साथ करिश्मा तन्ना भी नजर आई थीं. ये सीरीज भी एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध है.

5/5

Damaged: अमृता खंविकर और करीम हाजी  स्टारर ये सीरज भी आप एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं. बोल्ड सीन्स की इस सीरीज में भरमार है. सस्पेंस से भरी इस सीरीज में मनोरंजन का हर तड़का आपको मिलेगा.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़