Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: ब्लैक ब्रालेट टॉप पहन इस एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बोल्ड फिगर, जुल्फों के जाल में उलझे फैंस बोले- 'मचा दिया कहर'

Rashmi Desai Bold Photos: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री और हिंदी टीवी में अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर नाम कमाने वाली हसीना रश्मि देसाई (Rashmi Desai) हर बार अपने नए लुक से चौंका देती हैं. एक्ट्रेस की तस्वीरें देख फैंस के सर्दी में भी पसीने छूटते हैं. रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की हाल ही में कुछ फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक ब्रालेट टॉप पहने सिजलिंग अंदाज में दिखाई दे रही हैं. 

1/5

एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वह अक्सर अपनी ग्लैमरस अदाओं वाली तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. हाल ही में रश्मि की एक बोल्ड तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर में रश्मि (Rashmi Desai Photos) ब्लैक ब्रालेट स्टाइल टॉप पहने सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रही हैं. रश्मि देसाई के इस लुक ने दिसंबर की सर्दी को भी फीका कर दिया है.

2/5

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) टीवी इंडस्ट्री की 'ए' लिस्टर एक्ट्रेसेज में शुमार हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर के शुरुआती दौर में कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. भोजपुरी सिनेमा के बाद रश्मि (Rashmi Desai Bhojpuri Movies) ने हिंदी टीवी सिनेमा की तरफ रुख कर लिया.

3/5

रश्मि देसाई (Rashmi Desai Tv Shows) ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी समेत कई शोज में अपना दम दिखाया है. साथ ही एक्ट्रेस ने कई हिंदी टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग के दम पर घर-घर में पहचान बनाई है.

4/5

रश्मि देसाई (Rashmi Desai Tv Shows) को टीवी इंडस्ट्री में पहचान सीरियल 'उतरन' से मिली थी. इस सीरियल के कॉन्सेप्ट और कलाकारों ने दिल जीत लिया था. रश्मि ने इसके बाद 'दिल से दिल तक', 'नागिन', 'रात्री के यात्री', 'ससुराल सिमर का', 'परी हूं मैं', 'उड़ान', 'झलक दिखला जा' जैसे कई शोज में काम किया है. 

5/5

रश्मि देसाई (Rashmi Desai Instagram) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, उनकी तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती हैं. एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज के दीवाने उनकी हर तस्वीर और वीडियो पर अपना दिल लुटाते नजर आते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़