Advertisement
photoDetails1hindi

Surbhi Chandna: टीवी की इस संस्कारी 'बहू' ने ब्रालेट पहन लगाई सोशल मीडिया पर आग, लोग बोले- फायर ब्रिगेड बुलाओ

Surbhi Chandna Hot Photos: टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) अक्सर अपने बोल्ड फोटोज से सोशल मीडिया पर आग लगाती नजर आती हैं. फैंस एक्ट्रेस का जलवा देख अपना दिल लुटाते फिरते हैं. इस बार भी सुरभि (Surbhi Chandna Photos) ने अपनी हॉट सिजदलिंग तस्वीरों से फैंस का दिल जीत है. आइए, यहां देखते हैं सुरभि की लेटेस्ट बोल्ड फोटोज.

1/5

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है. एक्ट्रेस अपनी अदाकारी के साथ-साथ अदाओं का जलवा बिखेर फैंस के दिलों पर राज करती हैं. सुरभि चंदना (Surbhi Chandna Photos) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर नई फोटोज शेयर की हैं. लेटेस्ट फोटोज में सुरभि चंदना (Surbhi Chandna Bold Photos) ने ब्रालेट टॉप पहनकर अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है.

2/5

नई फोटोज में सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) प्रिंटेड ब्रालेट टॉप और शॉर्ट्स पहने सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं. सुरभि चंदना ने सटल मेकअप के साथ न्यूड लिप शेड कैरी किया है. सुरभि की अदाएं फैंस को मदहोश कर रही हैं.

3/5

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने लेटेस्ट फोटोज में अपना ग्लैम लुक पूरा करने के लिए बालों को खुला छोड़ा है. सुरभि के सिजलिंग पोज और सेंसुअस एक्सप्रेशन्स ने तो कहर ही मचा दिया है.

4/5

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने इश्कबाज, शेरदिल शेरगिल, नागिन और संजीवनी जैसे शोज में काम किया है. सुरभि चंदना को पहले इश्कबाज फिर शेरदिल शेरगिल से खूब पॉपुलैरिटी हासिल हुई है.

5/5

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. एक्ट्रेस जब-जब अपनी हॉट और सिजलिंग फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं, फैंस लाइक्स और कमेंट्स की झड़ी लगा देते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़