Pratigya 2: सज्जन का वार लाया प्रतिज्ञा और कृष्णा में दरार? नए मोशन पोस्टर में खुला राज
Advertisement
trendingNow1864295

Pratigya 2: सज्जन का वार लाया प्रतिज्ञा और कृष्णा में दरार? नए मोशन पोस्टर में खुला राज

Pratigya 2: प्रतिज्ञा सीरियल का सीजन दोबारा शुरू होने वाला है. शो को लेकर पहले से ही काफी बज बना हुआ है. अब ऐसे में शो का एक मोशन पोस्टर आया है.

 

प्रतिज्ञा, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: प्रतिज्ञा 2 सीरियल (Pratigya 2) 15 मार्च से दोबारा शुरू होने वाला है. शो को लेकर पहले से ही फैंस काफी उत्साहित हैं. शो के स्टारकास्ट भी काफी उत्सुक हैं. अब इसी बीच उत्सुकता को और बढ़ाने के लिए एक नया मोशन पोस्टर सामने आया है. इस शो के मोशन पोस्टर में प्रतिज्ञा और कृष्णा यानी पूजा गौर और अरहान बहल नजर आ रहे हैं. साथ ही इसमें सज्जन सिंह भी बंदूक लिए दिख रहे हैं.  

सामने आया मोशन पोस्टर

पूजा गौर (Pooja Gor) ने इसका पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'ऐसी क्या आफत आ गई कि कृष्णा और प्रतिज्ञा एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हो गए? जानने के लिए देखिए 'मन की आवाज़ - #प्रतिज्ञा2 (Pratigya 2), 15 मार्च से सोम से शुक्र रात 8:30 बजे, इस बार STAR भारत पर!' 

प्रतिज्ञा और कृष्णा के बीच आई दूरी

इस मोशन पोस्ट में प्रतिज्ञा (Pratigya 2) और कृष्णा के बीच आई दूरियों को दिखाया गया है. साथ ही इस पोस्टर में सवाल भी पूछा गया है कि किसका वार लाया है प्रतिज्ञा और कृष्णा में दरार? अब लोग ये मोशन पोस्टर देखने के बाद अटकलें लगा रहे हैं कि कृष्णा और प्रतिज्ञा में दूरियों की वजह सज्जन सिंह हैं. ये पोस्टर कल देर रात आया है. बता दें, शो की शूटिंग के लए स्टारकास्ट इलाहाबाद में हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja A Gor (@poojagor)

फिर दिखेगा इलाहाबादी जलवा

इस नए सीजन में दर्शकों को इस शो के प्रमुख स्टार दोबारा देखने को मिलेंगे, जिसमें मुख्य कलाकार पूजा गौर (Pooja Gor) और अरहान बहल के साथ अनुपम श्याम (Anupam Shyam) भी नजर आएंगे. अब एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन एक नए अंदाज में होगा. अनुपम श्याम अपनी दहाड़ के साथ-साथ अपने रोमांटिक अंदाज और लोकगीत से भी दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. बता दें, महिला दिवस के मौके पर शो का एक टीजर भी आया था, जिसमें प्रतिज्ञा का किरदार निभा रहीं पूजा गौर ने महिलाओं के पक्ष में बातें रखी थी. वहीं इससे पहले एक टीजर भी सामने आ चुका है. 

ये भी पढ़ें: Pratigya 2: प्रतिज्ञा से भिड़ंत के बीच सज्जन सिंह ठकुराइन से करेंगे रोमांस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news