Bigg Boss 17: मधु चोपड़ा ने बजाई बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की बैंड, किया मन्नारा का सपोर्ट
Advertisement
trendingNow12068972

Bigg Boss 17: मधु चोपड़ा ने बजाई बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की बैंड, किया मन्नारा का सपोर्ट

Madhu Chopra Comment on Bigg Boss: बिग बॉस के घर में आए दिन लड़ाई झगड़े होते हैं. हाल ही में मन्नारा चोपड़ा की भी लड़ाई हुई. उनके झगड़े की वीडियो पर प्रियंका चोपड़ा की मम्मी मधु चोपड़ा सपोर्ट करते सामने आई हैं. उन्होंने घरवालों को असभ्य बताया है. 

Bigg Boss 17: मधु चोपड़ा ने बजाई बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की बैंड, किया मन्नारा का सपोर्ट

Madhu Chopra Comment on Bigg Boss: बिग बॉस के घर में लड़ाई झगड़े होना आम बात है. अक्सर घरवाले घर दूसरे की बैंड बजाते नजर आते हैं. मन्नारा चोपड़ा की भी इन दिनों रोजाना सभी घरवालों के साथ लड़ाई करती दिखती हैं. हाल ही में उनकी अंकिता लोखंडा समेत कई घरवालों के साथ लड़ाई का एक वीडियो सामने आया है. मन्नारा के इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट किया गया, जिस पर मधु चोपड़ा भी उनका सपोर्ट किया है. आइए जानते हैं पूरा मामला. 

मधु चोपड़ा ने बजाई बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की बैंड

मन्नारा चोपड़ा के सपोर्ट में प्रियंका चोपड़ा भी आवाज उठाते हुए सामने आ चुकी हैं. उन्होंने अपनी बहन के लिए इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी लगाई थी. अब हाल ही में एक वीडियो के कमेंट सेक्शन में मधु चोपड़ा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. मन्नारा के साथ ईशा और अंकिता जिस तरह का व्यवहार कर रहे थे, वो मधु चोपड़ा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. उन्होंने वीडियो के कमेंट सेक्शन में लिखा, "हे भगवान! ये लोग असभ्य व्यवहार कर रहे हैं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mannara❤️ (@memannara)

इंटरनेट पर वायरल हुई वीडियो

देखते ही देखते इंटरनेट पर यह वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि यह बहुत गलत है. इस तरह के व्यवहार को गेम नहीं कहा जाता है. वीडियो में आयशा, अंकिता और ईशा जमकर मन्रारा के साथ लड़ाई करते नजर आ रहे हैं. इसी वीडियो पर मधु चोपड़ा ने कमेंट किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mannara❤️ (@memannara)

क्या मन्नारा चोपड़ा जीतेंगी बिग बॉस 17? 

बिग बॉस 17 का फिलाने जल्द ही आने वाला है. ऐसे में फैंस के मन में लगातार सवाल उठ रहे हैं कि बिग बॉस कौन जीतेगा. बता दें कि मन्नारा टॉप 3 में जगह बना सकती है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर उन्हें इस गेम का हिस्सा बनने के बाद काफी फेम भी मिला है. 

Trending news