मेरे घर आई एक नन्ही परी: परमीश वर्मा बने पापा, नवरात्रि में घर आई दुर्गा का रखा इतना खूबसूरत नाम; करेंगे तारीफ
Advertisement

मेरे घर आई एक नन्ही परी: परमीश वर्मा बने पापा, नवरात्रि में घर आई दुर्गा का रखा इतना खूबसूरत नाम; करेंगे तारीफ

सिंगर परमिश वर्मा ने कुछ समय पहले ये गुड न्यूज शेयर की थी कि जल्द ही वो 2 से 3 होने वाले हैं और अब उनके घर में नन्ही परी भी आ गई है. जी हां...परमिश वर्मा (Parmish Verma) बन गए हैं पापा और उनके घर नवरात्रि में आ गई हैं देवी मां.

फोटो - सोशल मीडिया

Parmish Verma Daughter Photo: सिंगर परमिश वर्मा ने कुछ समय पहले ये गुड न्यूज शेयर की थी कि जल्द ही वो 2 से 3 होने वाले हैं और अब उनके घर में नन्ही परी भी आ गई है. जी हां...परमिश वर्मा (Parmish Verma) बन गए हैं पापा और उनके घर नवरात्रि में आ गई हैं देवी मां. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खुद परमिश ने ये जानकारी दी है और न्यू बोर्न के साथ तस्वीर और वीडियो शेयर कर खुद को खुशकिस्मत भी बताया है. 

बेटी को गोद में लेकर नाचते दिखे परमिश
परमिश वर्मा बेटी को गोद में लेकर नाचते दिखे. उन्होंने लाडली के साथ तस्वीर और वीडियो शेयर की है. तस्वीर में परमिश वर्मा बेटी को गोद में लिए दिख रहे हैं और उन्हें प्यार से देख रहे हैं. नन्ही परी को हाथ में लेने की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में परमिश में लिखा- और मैं दुनिया का सबसे खुशकिस्मत इंसान बन गया, मेरी बेटी ‘सदा’.      

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@parmishverma)

वहीं इसके बाद परमिश ने एक वीडियो भी शेयर की जिसमें लाडली को गोद में लेकर झूला झुलाते हुए नजर आ रहे हैं. जैसे ही उन्होंने ये शेयर किया तो अब हर कोई परमिश और उनकी पत्नी गीत को मुबारकबाद दे रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@parmishverma)

2021 में परमिश-गीत ने की थी शादी
आपको बता दें कि परमिश वर्मा ने गर्लफ्रेंड गीत संग बीते साल ही शादी की थी. वहीं अप्रैल 2022 में उन्होंने ऐलान किया उनकी पत्नी जल्द ही पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. इसके बाद उनकी पत्नी गीत की गोदभराई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. प्रेग्नेंसी के दौरान परमिश ने पत्नी का पूरा ध्यान रखा था. परमिश पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खूब धूम मचाते रहे हैं. उनके गानों पर युवा खूब थिरकते हैं और यूट्यूब पर जबदस्त हिट भी रहते हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 
  

Trending news