क्या अनुज कपाड़िया की 'अनुपमा' में हो जाएगी मौत? बातों ही बातों में राजन शाही ने दे दिया हिंट
Advertisement
trendingNow12216568

क्या अनुज कपाड़िया की 'अनुपमा' में हो जाएगी मौत? बातों ही बातों में राजन शाही ने दे दिया हिंट

Anupama शो के लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि अनुज के किरदार का अंत होने वाला है. ऐसे में राजन शाही ने गौरव खन्ना को लेकर खुलकर बात की. साथ ही गौरव के शो छोड़ने की अफवाहों को लेकर ऐसा हिंट दे गए जो अब लोगों का ध्यान खींच रहा है.

गौरव खन्ना और राजन शाही

Anupama Tv Show: टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'अनुपमा' (Anupama) को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि शो का अहम किरदार अनुज कपाड़िया अब इस शो का हिस्सा नहीं होगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो से अनुज का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) के रोल का दी एंड हो गया है. इन खबरों के बीच अब शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने गौरव खन्ना को लेकर बयान दिया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. राजन शाही ने अनुज कपाड़िया के किरदार से लेकर गौरव खन्ना की जमकर तारीफों के पुल बांधे. साथ ही अनुज कपाड़िया के किरदार को लेकर भी चुप्पी तोड़ी.

क्या बोले राजन शाही?
राजन शाही (Rajan Shahi) ने न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि 'जब उन्होंने गौरव को शो के लिए सिलेक्ट किया था तो वो खुद सर्बिया में थे. उस वक्त उन्होंने गौरव से कहा था कि उन्हें कुछ जिम्मेदारियां दी जा रही हैं. उन्हें इस बात का भरोसा भी था कि गौरव इसे पूरा कर पाएंगे.'

 

 

दीपिका कक्कड़ की तरह दूसरे धर्म में शादी करने वाली हैं ये टीवी एक्ट्रेस?

 

किरदार से हो जाएगा प्यार
राजन शाही ने कहा कि 'गौरव ने अनुज कपाड़िया के किरदार को इस शिद्दत से निभाया कि उससे किसी भी महिला को प्यार हो जाएगा. इसके साथ ही राजन शाही ने कहा कि गौरव अच्छे इंसान है और मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं. हालांकि इस बातचीत में राजन ने गौरव के किरदार के अंत होने को लेकर कुछ भी नहीं कहा. ऐसे में फैस ऐसे कयास लगा रहे हैं कि हो सकता है कि गौरव का रोल शो में बना रहा.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gaurav Khanna (@gauravkhannaofficial)

50 साल के बूढ़े ने रात में 3 बजे किया मनीषा रानी को फोन, एक्ट्रेस ने किया मना तो...

नहीं जाएंगे कहीं
वहीं कुछ दिन पहले गौरव से उनके किरदार को लेकर जो खबरें आ रही हैं उसके बारे में पूछा गया. तो एक्टर ने इन खबरों को अफवाह बताया. साथ ही कहा कि वो इस शो का हिस्सा और कहीं भी जाने वाले नहीं हैं.

Trending news