Raju Srivastav Prayer Meet: राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा में जो गया वो नम आंखों से बाहर निकला, पत्‍नी की हालत तो देखी नहीं गई
Advertisement
trendingNow11367804

Raju Srivastav Prayer Meet: राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा में जो गया वो नम आंखों से बाहर निकला, पत्‍नी की हालत तो देखी नहीं गई

Raju Srivastav Demise: राजू श्रीवास्तव के निधन से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. कॉमेडियन की पत्नी तो संभाले नहीं संभल पा रही हैं. उनका हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका हाल साफ देखने को मिल रहा है.

राजू श्रीवास्तव

Raju Srivastav Prayer Meet Video: देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) अब दुनिया में नहीं रहे. 21 सितंबर को राजू ने आखिरी सांस ली और अपने फैंस को गमगीन करके चले गए. बीते दिन कॉमेडियन की याद में एक प्रेयर मीट रखी गई, जिसमें मनोरंजन जगत के कई सितारे पहुंचे,  लेकिन जो भी यहां पहुंचा वो बस नम आंखों के साथ ही बाहर निकला फिर वो भारती हो या कपिल शर्मा.  राजू की याद में ये सभी सितारे इतने ज्यादा खो गए कि उन्हें अपनी भी सुध-बुध ना रही. राजू श्रीवास्तव की पत्नी का भी वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, जिसमें वो काफी इमोशनल नजर आ रही हैं, जिसे देखकर किसी की भी आंखें नम हो जाएं.

राजू की प्रेयर मीट में पहुंचे सितारे

राजू श्रीवास्तव के देहांत के बाद 25 सितंबर को उनकी याद में मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में प्रेयर मीट रखी गई. राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में टीवी और फिल्म जगत के कई जाने-माने सितारे पहुंचे. सभी ने नम आंखों से उन्हें याद किया. इनमें कपिल शर्मा, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, कीकू शारदा, अनीस  बज्मी, संभावना सेठ, केके मेनन, अरुण गोविल, जूही बब्बर, एहसान कुरैशी, नील नितिन मुकेश और उनके पिता नितिन मुकेश सहित अन्य लोग देखे गए. ये सभी जब प्रेयर मीट से बाहर निकले तो सबकी आंखे नम थीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

 

 

10 अगस्त को हुए अस्पताल में भर्ती

राजू श्रीवास्तव की पत्नी का भी वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर साफ पता लग रहा है कि उनके मन में दुख ने अपना घर बसा लिया है. राजू की पत्नी को जब दो शब्द कहने के लिए कहा गया तो उनका गला रुंध गया और वो ढंग से कुछ कह भी ना पाईं.  10 अगस्त को एक्सरसाइज करने के दौरान राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए एम्स में भर्ती  कराया गया था 40 दिन तक वो अपनी जिंदगी की जंग लड़ते रहे और फिर वो हार गए और दुनिया को अलविदा कह गए.

 

 

 

 

दिल्ली में हुआ अंतिम संस्कार

राजू श्रीवास्तव का जन्म कानपुर में हुआ था, उनका पैतृक घर कानपुर में है. साथ ही दिल्ली और मुंबई में भी उनके घर हैं लेकिन परिवार के लोगों ने अंतिम संस्कार के लिए दिल्ली का चयन किया है. परिवार के लोगों के अनुसार मुंबई और कानपुर की जगह दिल्ली में परिवार के लोगों का पहुंच पाना ज्यादा सहज है, इसलिए राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार दिल्ली में किया गया. 

राजू को आया था हार्ट अटैक

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया, तब से वो वेंटिलेटर पर थे. इसके बाद लगातार एम्स के बेस्ट डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही थी. 13 अगस्त को MRI में उनके सिर की एक नस दबी होने की बात भी सामने आई थी. धीरे-धीरे उनके सभी अंगों ने काम करना बंद कर दिया और मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से उनकी मौत हो गई. रिपोर्ट्स के अनुसार राजू श्रीवास्तव को पहले भी हार्ट से रिलेटेड कुछ समस्याएं थी लेकिन डॉक्टरों के द्वारा उन्हें हेवी वर्कआउट से मना नहीं किया गया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news