Rakhi Sawant का फूटा गुस्सा, कहा- लोग मर रहे हैं और कुछ यहां आईपीएल खेल रहे हैं

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) यूं तो अपने मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपना गुस्से वाला रूप दिखाया है. राखी ने कहा-  'वाह, मुंबई में लोग मर रहे हैं, हमारी जिंदगी बर्बाद हो गई है और लोग यहां आईपीएल खेल रहे हैं. हम लोग छुप छुप कर गाड़ी में चल रहे हैं और लोग आईपीएल खेल रहे हैं, वाह'.

Rakhi Sawant का फूटा गुस्सा, कहा- लोग मर रहे हैं और कुछ यहां आईपीएल खेल रहे हैं
फाइल फोटो

नई दिल्ली: देश में इस वक्त कोरोना का कहर जारी है. आम जनता के साथ साथ मनोरंजन जगत भी इसके चपेट में है. हालांकि तमाम परेशानियों के बाद भी हर साल की तरह इस साल क्रिकेट के महाकुंभ यानी आईपीएल का आयोजन किया जा रहा है. इस पर टीवी की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) काफी नाराज हैं.

राखी सावंत ने जताई नाराजगी

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर मजाकिया कमेंट ही करती नजर आती हैं. लेकिन इस बार राखी ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे है आईपीएल मैच को लेकर नाराजगी जाहिर की है. राखी सांवत से पूछा गया कि वो मुंबई में चल रहे आईपीएल को फॉलो कर रही हैं या नहीं? इस पर राखी नाराज हो गईं और कहा कि, 'वाह, मुंबई में लोग मर रहे हैं, हमारी जिंदगी बर्बाद हो गई है और लोग यहां आईपीएल खेल रहे हैं. हम लोग छुप छुप कर गाड़ी में चल रहे हैं और लोग आईपीएल खेल रहे हैं, वाह'.

'सब जा रहे हैं मालदीव'

राखी (Rakhi Sawant) ने आगे कहा कि, 'वैसे मैं आप लोगों को बता दूं कि मुंबई में लोग ही नहीं हैं. मुंबई कोरोना के चलते बंद है तो लोग छुट्टियां मनाने बाहर भाग गए हैं. सिर्फ मैं मुंबई में अकेली हूं. आपको और कोई नहीं दिखेगा क्योंकि सब लोग मुंबई छोड़कर चले गए है. सभी लोग इंजॉय कर रहे हैं. मालदीव जा रहे हैं और वहां के पानी में सारा कोरोना बहा कर चले आएंगे'.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.