ईशा गुप्ता को हॉटनेस में कड़ी टक्कर दे रहीं ये एक्ट्रेस, बैकलेस ड्रेस में दिए किलर लुक्स
Advertisement

ईशा गुप्ता को हॉटनेस में कड़ी टक्कर दे रहीं ये एक्ट्रेस, बैकलेस ड्रेस में दिए किलर लुक्स

ईशा गुप्ता को बोल्डनेस के मामले में रीम शेख कड़ी टक्कर दे रही हैं. इसका सबूत एक्ट्रेस का ये फोटोशूट है.

रीम शेख

नई दिल्ली: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आने के बाद रीम शेख (Reem Shaikh) ज्यादातर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिसे देखने के बाद आप कहेंगे इन्होंने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

  1. रीम शेख का फोटोशूट
  2. ईशा गुप्ता को दे रहीं टक्कर
  3. हॉटनेस देख पिघले फैंस

पहना ब्लैक कलर का बैकलेस गाउन

रीम शेख (Reem Shaikh) ने लेटेस्ट फोटोशूट में काले रंग का बैकलेस गाउन पहना हुआ है. इस गाउन को पहनकर रीम ग्लैमरस पोज कैमरे के सामने देती नजर आ रही हैं.

 

 

हॉटनेस में नहीं है किसी से कम

बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) को रीम शेख बोल्डनेस में कड़ी टक्कर देती हैं. एक्ट्रेस ने ये तस्वीर जैसे ही शेयर की उनकी बोल्डनेस और हॉटनेस का हर कोई दीवाना हो रहा है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस बालों को ओपन किए हुए हैं और ब्लैक कलर की बिंदी भी लगाए हुए हैं. एक्ट्रेस अपने इस लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

बेडरूम तस्वीर हुई थी वायरल

इससे पहले रीम (Reem Shaikh) की बेडरूम तस्वीर खूब वायरल हुई थी. एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देखकर ऐसा लगा कि उन्होंने शर्ट के अंदर कुछ भी नहीं पहना. लुक की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए सुर्ख लाल रंग की लिपस्टिक, सटल मेकअप और बालों को ओपन किया. 

 

 

सोशल मीडिया पर लगती हैं बोल्डेस का तड़का

रीम शेख (Reem Shaikh) की इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि बोल्डनेस में ये बॉलीवुड की सुपरहॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) से बिल्कुल भी पीछे नहीं हैं. इसका सबूत एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट है. जिसमें रीम एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीर शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट करते हैं. खास बात है कि रीम अब सीरियल से ज्यादा सोशल मीडिया पर ही एक्टिव रहती हैं. 

 

यह भी पढ़ें- सलून से आने के 2 दिन बाद इस एक्ट्रेस की हो गई ऐसी हालत, Video देख फैंस हैरान!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

Trending news