'मैं मर सकती थी...' RG कर मेडिकल कॉलेज पहुंचीं रितुपर्णा को देख लगे 'GO BACK' के नारे; करने लगे धक्का-मुक्की; बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow12417468

'मैं मर सकती थी...' RG कर मेडिकल कॉलेज पहुंचीं रितुपर्णा को देख लगे 'GO BACK' के नारे; करने लगे धक्का-मुक्की; बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस

Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता डॉक्टर रेप मर्डर केस को लेकर पूरे देश में गुस्सा का माहौल बना हुआ है. इसी बीच एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता ट्रेनी डॉक्टर के रेप और मर्डर के विरोध में हो रहे प्रदर्शन में शामिल होने के लिए आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में पहुंची थीं. जहां उल्टा उनको ही विरोध का सामना करना पड़ा, लेकिन क्यों..?

Rituparna Sengupta Reach RG Kar Medical College

Rituparna Sengupta Reach RG Kar Medical College: कोलकता आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में हुए ट्रेनी डॉक्टर के रेप और मर्डर को लेकर पूरे देश में गुस्सा का माहौल बना हुआ है, जिसको लेकर बॉलीवुड के तमाम कलाकार भी अपना-अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. कॉलेज के बाहर लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं. इसी बीच बंगाली एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता, जिन्होंने चंकी पांडे, मिथुन चक्रवर्ती, रितेश देशमुख और सनी देओल जैसे कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ काम किया है, भी हाल ही में आरजी कर मेडिकल कॉलेज पहुंची. 

एक्ट्रेस वहां हो रहे प्रोटेस्ट को समर्थन देने पहुंची थीं. लेकिन उल्टा एक्ट्रेस को ही विरोध का सामना करना पड़ा. प्रोटेस्टर्स एक्ट्रेस को वहां देख भड़के हुए नजर आए और उनके खिलाफ ‘गो बैक’ के नारे लगाने लगे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने बताया कि इस दौरान उनके साथ धक्का-मुक्की की गई, जो इतनी तेज थी कि उनकी जान भी जा सकती थे और उनकी कार को भी नुकसान पहुंचाया गया. हाल ही में रितुपर्णा ने आजतक बांग्ला को दिए इंटरव्यू में बताया, 'जैसे वे लोग मुझे धक्का दे रहे थे, मैं मर भी सकती थी'.

प्रोटेस्ट में एक्ट्रेस के खिलाफ ही लगने लगे नारे 

एक्ट्रेस ने बताया, 'उन्होंने मेरे साथ गाली-गलौज की. युवाओं ने मेरी कार को पीटना शुरू कर दिया. किसी को नहीं पता कि वे लोग कौन थे? उनके नाम का खुलासा नहीं किया गया है. ये लोग शायद विरोध प्रदर्शनों में इसी तरह घुसपैठ करते हैं. ऐसे लोग विरोध को गलत दिशा में ले जा रहे हैं और लोगों का ध्यान भटका रहे हैं'. एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'इतने लोगों के बीच बाहर ऐसी स्थिति देखकर, ये समझना मुश्किल नहीं कि उस दिन वो लड़की कितनी असुरक्षित और बेचैन थी'. रितुपर्णा ने अपने खिलाफ हो रहे प्रदर्शन पर सवाल भी उठाया. 

तय समय पर 6 रिलीज नहीं होगी कंगना की 'इमरजेंसी', जल्द अनाउंस करेंगी नई डेट; पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- 'आपकी समझ और...'

आखिर क्यों हुआ रितुपर्णा सेनगुप्ता का विरोध?

रितुपर्णा सेनगुप्ता 3 सितंबर को इस प्रदर्शन में शामिल हुईं. ये प्रदर्शन करीब एक महीने से चल रहा है और रितुपर्णा सोशल मीडिया पर लगातार इस मामले को लेकर एक्टिव हैं. उन्होंने शंख बजाकर इसकी शुरुआत की थी. एक्ट्रेस लगातार जस्टिस के लिए पोस्ट शेयर कर रही हैं. दरअसल, रितुपर्णा ने इस प्रोटेस्ट में शामिल होने में काफी देर कर दी, जिसके चलते उनको विरोध का सामना करना पड़ा. इसका कारण बताते हुए उन्होंने बताया, 'मैं एक आर्टिस्ट हूं और हमारे तरीके अलग होते हैं. इसलिए शंख बजाना मेरे समर्थन जताने का तरीका था. इसे गलत समझा गया'. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

Trending news