तय समय पर 6 रिलीज नहीं होगी कंगना की 'इमरजेंसी', जल्द अनाउंस करेंगी नई डेट; पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- 'आपकी समझ और...'
Advertisement
trendingNow12417369

तय समय पर 6 रिलीज नहीं होगी कंगना की 'इमरजेंसी', जल्द अनाउंस करेंगी नई डेट; पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- 'आपकी समझ और...'

Emergency Release Postponed: कंगना रनौत के फैंस काफी लंबे समय से उनकी मच अवेटेड अपकमिंग पॉलिटिकल ड्रामा 'इमरजेंसी' की रिलीज का वेट कर रहे थे, जिनके लिए दिल तोड़ने वाली खबर ये है कि एक्ट्रेस ने ये कंफर्म कर दिया है फिल्म 6 सितंबर को रिलीज नहीं होगी. 

Kangana Ranaut Confirmed Emergency Release Postponed

Kangana Ranaut Confirmed Emergency Release Postponed: एक्ट्रेस से सांसद बनीं कंगना रनौत काफी समय से अपने मोस्ट अवेटेड अपकमिंग पॉलिटिकल ड्रामा 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं, जो 6 सितंबर यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने ये बात कंफर्म कर दी है कि आज फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक नहीं देने वाली, क्योंकि फिल्म को अभी तक सेंसर बोर्ड की ओर से सर्टिफिकेट नहीं मिला. हाल ही में कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट भी शेयर किया है. 

एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया है, जो लंबे समय से उनकी इस फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अपने पोस्ट में कंगना ने ये कंफर्म कर दिया है कि उनकी फिल्म 'इमरजेंसी' फिलहाल पोस्टपोन कर दी गई है. 6 सितंबर, शुक्रवार को थिएटर में रिलीज़ होने वाली इस फिल्म को अभी तक सेंसर बोर्ड (CBFC) से सर्टिफिकेशन नहीं मिला. कंगना ने शुक्रवार को अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर पोस्ट करते हुए बताया कि वो जल्द ही फिल्म की नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करेंगी. 

fallback

आज नहीं रिलीज होगी कंगना की फिल्म 

कंगाने ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मुझे दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरी डायरेक्शन में बनी फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट फिलहाल टाल दी गई है. हम अभी भी सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेशन का इंतजार कर रहे हैं. जल्द ही नई रिलीज डेट की जानकारी दी जाएगी. आपकी समझदारी और धैर्य के लिए धन्यवाद'. एक्ट्रेस ने पोस्ट तब शेयर किया जब बॉम्बे हाई कोर्ट ने मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के उस आदेश के बाद कोई भी फैसला सुनाने से मना कर दिया, जिसमें सीबीएफसी को फिल्म को प्रमाणित करने से पहले आपत्तियों पर ध्यान देने को कहा गया था. 

KBC 16 का वो 1 करोड़ का सवाल.. जिस पर अटके शो के पहले आदिवासी कंटेस्टेंट; क्या आप बता सकते हैं इसका सही जवाब?

'मैं अपनी फिल्म के लिए लड़ूंगी...'

हाई कोर्ट ने सेंसर बोर्ड को निर्देश दिया कि वे फिल्म के खिलाफ आई आपत्तियों पर विचार करे और फिर 18 सितंबर तक फिल्म को प्रमाणित करने का फैसला ले. पिछले हफ्ते कंगना ने इमरजेंसी को सीबीएफसी से मंजूरी न मिलने के बारे में खुलकर बात करते हुए बताया था कि वे अपनी फिल्म के लिए लड़ेंगी. उन्होंने आईएएनएस से कहा, 'बहुत देर हो चुकी है. मुझे उम्मीद है कि फिल्म समय पर आएगी. नहीं तो मैं इसके लिए लड़ने के लिए तैयार हूं. मैं अपनी फिल्म के लिए अदालत जाने के लिए भी तैयार हूं. आप इतिहास को बदल नहीं सकते और हमें धमकियों से डरा नहीं सकते'. 

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी'

वहीं, अगर कंगना रनौत की इस अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' के बारे में बात करें तो इस फिल्म को खुद कंगना ने ही डायरेक्टर किया है, जिसमें कई बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं. जहां कंगना फिल्म में पूर्व महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं. कंगना के अलावा फिल्म में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी हैं. श्रेयस तलपड़े अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में, अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण के किरदार में, तो सतीश कौशिक पूर्व उप प्रधानमंत्री जगजीवन राम के किरदार में नजर आने वाले हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news